• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म और हत्या के बाद मचा हड़कंप, NCPCR ने तीन दिन में मांगी रिपोर्ट

|

नई दिल्ली। देश में रेप के खिलाफ लोगों में बढ़ते आक्रोश के बीच पंजाब के होशियारपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहा एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार और हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी दुख जताया है, उन्होंने दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का आश्वासन दिया है।

Punjab 6-year-old physically assault and murdered NCPCR sought report in three days

दरअसल, मामला होशियारपुर जिले में टांडा के जलालपुर गांव की है जहां, 6 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी के घर से ही बच्ची की अधजली लाश बरामद की है। इस घटना के सामने आने के बाद से ही पंजाब सरकार अलर्ट हो गई है, आरोपी को कुछ घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए एसएसपी होशियारपुर को एक पत्र लिख 3 दिनों के भीतर जांच और प्रस्तुत रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

कानपुर: शादी का झांसा देकर ट्यूशन टीचर से रेप, अश्लील वीडियो किया वायरल

वहीं, घटना के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी अपने एक बयान में दोषियों को सख्त सजा दिए जाने की बात कही है। उन्होंने कहा, होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या की घटना बेहद दुखद और चौंकाने वाली है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया, डीजीपी को उचित जांच सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं। डीजीपी से इस मामले के तेजी से निपटारे की बात कही गई है। इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाएगी और आरोपियों के लिए सख्त सजा की मांग की गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjab 6-year-old physically assault and murdered NCPCR sought report in three days
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X