• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

घर की खिड़की से बाहर दिखा 'एलियन', शख्स ने PMO को चिट्ठी लिखकर कहा- जांच कीजिए

|
Google Oneindia News

पुणे। पुणे के एक शख्स ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को ईमेल किया जिसमें उसने दावा किया कि उसे घर के बाहर एलियन दिखाई दिया था। पीएमओ ने इस ईमेल को महाराष्ट्र सरकार को भेज दिया। वहीं, इसकी जानकारी पुणे पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने कुछ दिनों में ईमेल भेजने वाले शख्स के बारे में पता लगा लिया और पूरा मामला सामने आया।

पुणे के शख्स को दिखा 'एलियन'

पुणे के शख्स को दिखा 'एलियन'

पहले तो पुलिस को मामला समझ नहीं आ रहा था, इसके बाद पुलिस ने एलियन दिखाई देने के मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि कोठरुद इलाके का रहने वाला 47 साल का ये शख्स मानसिक रोगी है। पुलिस के अनुसार, कुछ साल पहले इस शख्स को ब्रेन हेमरेज हुआ था जिसके बाद से उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है।

येे भी पढ़ें:राहुल गांधी-मनमोहन सिंह ने केक काटकर मनाया कांग्रेस का 134वां स्थापना दिवसयेे भी पढ़ें:राहुल गांधी-मनमोहन सिंह ने केक काटकर मनाया कांग्रेस का 134वां स्थापना दिवस

PMO को ईमेल भेज जांच की मांग की थी

PMO को ईमेल भेज जांच की मांग की थी

कुछ महीनों पहले उसे अपने घर के बाहर पेड़ पर रोशनी दिखाई दी तो उसे लगा कि एलियन है।उसे लगा कि एलियन जैसी कोई चीज अपने ग्रह को धरती के बारे में जानकारी भेज रही है। इसी की जांच के लिए उसने पीएमओ को ईमेल भेज दिया था।

मानसिक रोगी है शख्स, पुलिस ने लगाया पता

मानसिक रोगी है शख्स, पुलिस ने लगाया पता

शिंगड रोड पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि परिवारवालों को भी उस शख्स के ईमेल के बारे में कुछ पता नहीं था।। उसने अपने परिवार के लोगों को ईमेल भेजने के बारे में नहीं बताया था।

ये भी पढ़ें: देहरादून में 115 साल पुराना ब्रिटिशकालीन पुल गिरा, हादसे में 2 की मौतये भी पढ़ें: देहरादून में 115 साल पुराना ब्रिटिशकालीन पुल गिरा, हादसे में 2 की मौत

English summary
pune man sent an email to PMO claiming to have spotted an alien outside his window
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X