पुणे: महिला IT इंजीनियर ने 12वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या, हॉस्पिटल से बच्ची को दिखाकर लौटी थी

Written By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे एक आईटी इंजानियर द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस आईटी इंजीनियर महिला ने 12वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदखुशी की है। यह घटना शुक्रवार शाम 5 बजे के आसपास की है। महि्ला ने आत्महत्या क्यूं की है इसकी जानकारी अभी पुलिस को नहीं मिल पाई है। महिला का नाम पल्लवी उदयन मजूमदार बताया जा रहा है। महिला की उम्र 30 साल थी।

पिंपरी चिंचवड इलाके का मामला

पिंपरी चिंचवड इलाके का मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुणे स्थित पिंपरी चिंचवड इलाके के कालेवाड़ी परिसर में पार्क स्ट्रीट सोसायटी में यह शादीशुदा महिला रहती थी। कुछ साल पहले उनकी शादी हुई थी लेकिन आज शाम 5 बजे के करीबन पल्लवी ने आत्महत्या कर ली। पल्लवी का एक साल का एक साल का बच्चा है जो बीमार था। पल्ल्वी उसे लेकर आज हॉस्पिटल गई थी।

बच्ची को अस्पताल से दिखाकर लौटी थी

बच्ची को अस्पताल से दिखाकर लौटी थी

हॉस्पिटल से लौटने के बाद कुछ देर बाद पल्लवी ने 12 मंजिल से गारबेज डालने वाली डक में छलांग लगाकर खुदखुशी कर ली। पल्लवी के छलांग लागते वक्त घर मे उसका बेटा और उसकी सास मौजूद थे। इस घटना में पल्लवी गंभीर रूप से घायल हुई थी। उन्हे तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन गंभीर रूप से चोट लगने की वजह से पल्लवी की मौत हो गई।

बड़ी कंपनी में थी इंजीनियर

बड़ी कंपनी में थी इंजीनियर

पल्लवी हिंजवडी परिसर में एक कंपनी में इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थीं। पल्लवी के पति भी आई टी कंपनी में कार्यरत हैं। हंलाकि अभी तक आत्महत्या के पीछे के कारण कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

also read- यूपी बोर्ड परीक्षा में फिर से 'कल्याणराज' की वापसी का संकेत, इतिहास याद कर सिहर उठते हैं नकलची

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PUNE lady It enjineer commited suicide by jumping from 12th floor of society

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.