बंद कमरे में पिता लूट रहा था छोटी बहन की आबरू, बड़ी बहन ने खिड़की से देखी शर्मनाक करतूत

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक 13 साल की बच्ची के साथ पिता द्वारा बलात्कार का मामला सामने आया है। इस घटना से एक बार फिर पुणे शर्मसार हुआ है। यहां एक लड़की ने बताया कि पहले उसे लगा कि उसके माता-पिता साथ में कमरे में अकेले हैं, लेकिन जब खिड़की से झांककर देखा तो पिता उसकी ही छोटी बहन के साथ जबरदस्ती कर रहे थे। यह मामला तब सामने आया जब बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की आबरू को पिता के हाथों लुटते देखा। यह मामला पुणे के हडपसर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

Pune Father Raped her daughter Maharashtra

मिली जानकारी अनुसार यह घटना पुणे के हडपसर में शिंदे वस्ती कैनल में घटी है। 18 वर्षीय लड़की जब काम से वापस घर लौटी तो घर का दरवाजा बंद पाया। उसने घर की खिड़की से अंदर झांककर देखा तो उसे लगा कि माता-पिता अंतरंग पलों में हैं, तो वो घर के बाहर ही इंतजार करते रुकी रही। काफी समय होने के बाद जब लड़की ने दरवाजा खटखटाया तो पिता ने दरवाजा खोला। युवती जब घर के अंदर गई तो उसे सारी सच्चाई पता चली। उसकी 13 साल की बहन के शरीर पर कपड़े नहीं थे और बच्ची को रक्तस्त्राव होने से वह काफी डरी सहमी सी थी। युवती ने अपनी बहन को तुरंत कपड़े पहनाए और घर के बाहर आकर काफी हंगामा किया। युवती ने भागकर अपनी मां को बुलाया और पिता द्वारा बहन के साथ किए गए अत्याचार की जानकारी दी।

यह सुनकर और देखकर बस्ती के सभी लोग हक्के बक्के रह गए थे। पिता के खिलाफ 18 वर्षीय लड़की ने ही शिकायत दर्ज करवाई। आरोपी पिता मजदूरी का काम करता है और मां दूसरे के घरों में काम करती है। 18 वर्षीय लड़की भी बाहर काम के लिए जाती है। 13 वर्षीय उसकी छोटी बहन ही ज्यादातर घर पर अकेली रहती थी। जिस दिन यह वारदात हुई बच्ची उस दिन भी घर पर अकेली थी। बच्ची घर पर अकेली होगी यह बात पिता को पता थी जिसके बाद पिता काम से जल्दी वापस घर आया और बच्ची के साथ जबरदस्ती की। यह मामला सामने नहीं आता अगर बड़ी बहन ने अपनी आंखों के सामने छोटी बहन की आबरू लूटते नहीं देखा होता।

यह परिवार पत्ते के शेड में रहते हैं और खिड़की में छोटे-छोटे छिद्र होने की वजह से युवती ने अंदर झांककर देखा तो उसे लगा माता-पिता अंतरंग पलो में हैं, यह सोचकर वह अंदर नहीं गई। दोनों को डिस्टर्ब न हो इसलिए वो काफी देर तक बाहर ही खड़ी रही। पर आसपास के लोग सवाल करने के लगे कि बाहर क्यों ऐसे खड़ी है तो इसलिए युवती ने घर के अंदर जाने के लिए दरवाजा खटखटाया। लड़की को लगा शायद माता पिता का रोमांस हो चुका होगा, लेकिन अंदर जाते ही सारी हकीकत बाहर आ गई और अपने ही पिता द्वारा 13 वर्षीय बेटी का बलात्कार करने जैसी घिनौनी घटना का सदमा परिवार को लगा।

ये भी देखें- VIDEO: पुलिस फोर्स के सामने शख्स ने दरोगा को पीटा, फाड़ी वर्दी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pune Father Raped her daughter Maharashtra
Please Wait while comments are loading...