• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुणे के डॉक्टर को युवकों ने दिल्ली के कनॉट पैलेस पर घेरा, जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पुणे के डॉक्टर और लेखक अरुण गद्रे से दिल्ली में कुछ युवकों ने कथित तौर पर जबरदस्ती 'जय श्री राम' के नारे लगवाए। मामला 26 मई की सुबह का है, जब डॉ गद्रे सुबह की सैर पर निकले थे। कनॉट पैलेस के पास कुछ युवाओं ने उनको रोक लिया, पहले उनका धर्म पूछा और फिर जय श्रीराम के नारे लगाने को मजबूर किया गया।

pune doctor allegdly forced to chant jai shri ram in delhi

गद्रे को 27 मई को ही इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बिजनौर जाना था। गद्रे जंतर मंतर के पास वाईएमसीए में ठहरे हुए थे और सुबह टहलने निकले थे। गद्रे ने मामले में कोई एफआईआर नहीं की है। उन्होंने यह पूरी घटना अपने दोस्त प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के अध्यक्ष, पत्रकार अनंत बागाईतकर को बताई। जिसके बाद ये मामला प्रकाश में आया।

अनंत बागाईतकर ने घटना के बारे में बताया, कहा, डॉ गद्रे जंतर-मंतर के पास वाईएमसी में रुके हुए थे, उन्हें अगले दिन बिजनौर में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के कार्यक्रम में जाना था। वह सुबह की सैर पर निकले तो कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर के पास छह-सात लड़कों ने उन्हें घेर लिया। उनसे धर्म पूछा गया और जय श्रीराम के नारे लगाने को कहा। गद्रे के धीरे से बोलने पर कहा गया कि क्या वो हिंदू नहीं हैं, जोर से जय श्रीराम का नारे लगाएं। गद्रे इस पूरी घटना से डर गए थे।

<strong>गौतम गंभीर ने गुरुग्राम घटना पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- टुकड़े टुकड़े गैंग से घिरे हो...</strong>गौतम गंभीर ने गुरुग्राम घटना पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- टुकड़े टुकड़े गैंग से घिरे हो...

English summary
pune doctor allegdly forced to chant jai shri ram in delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X