• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नाबालिग से बिकिनी पहनने को कहता था एक्टर, लड़की ने मां को बताई पूरी बात, गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। पुणे में एक मराठी फिल्म एक्टर-डायरेक्टर को नाबालिग लड़की का शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि एक्टर ने लड़की से जबरन बिकिनी पहनने और फोटोशूट करने को कहा। जब लड़की ने इससे इनकार किया तो उससे अभद्रता की और उसे गलत तरह से छुआ। लड़की ने अपनी मां को जानकारी दी तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

Pune Actor director molests minor girl force to wear bikini for photo shoot

लड़की के साथ छेड़छाड़ का ये मामला करीब एक माह पहले का है। लड़की घटना के बाद सदमें में थी। जब उसने मां को बताया तो मामला सामने आया है। जिसके बाद 34 साल के मंदर संजय कुलकर्णी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। कुलकर्णी मराठी फिल्म और टीवी में एक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर है। कुलकर्णी को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

लड़की ने बताया है, मैं एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हूं। इसके लिए लगातार वर्कशॉप करती हूं। कुछ समय पहले एक वर्कशॉप में उसकी मुलाकात कुलकर्णी से हुई। कुलकर्णी ने कहा कि वो एक प्ले कर रहा है और उसमें उसको रोल देना चाहता है। इसके लिए उसे एक फोटोशूट करना होगा। 15 जुलाई को उसने मुझे अपने ऑफिस में फोटोशूट के लिए बुलाया।

लड़की कहती है, ऑफिस में जाने के बाद उसने मुझे फोटोशूट के लिए चार आउटफिट दिए। जिसमें बिकिनी भी थी। मैंने कहा कि बिकिनी में मुझे सहज नहीं लगता है। इस पर उसने कहा कि ये सब तो करना होगा। इतना ही नहीं उसने मुझे जबरन खींचा और सेल्फी लेना शुरू कर दिया। उसने कहा कि तुम्हारा नाप लेना है। इस पर मैं किसी तरह उससे छूटी और घर पहुंची।

पुलिस ने बताया है कि लड़की घटना से सदमें में आ गई। करीब एक महीने बाद 22 अगस्त को उसने अपनी मां से सारी बात बताई। जिसके बाद 23 अगस्त को एफआईआर हुई। एफआईआर के बाद 25 अगस्त को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

1500 का कहने पर अभिनेत्री की कार में डाल दिया 3000 का पेट्रोल, जूही ने कहा ये क्या किया तो करने लगे झूमाझटकी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pune Actor director molests minor girl force to wear bikini for photo shoot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X