• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुडुचेरी: मुख्यमंत्री बनने के दो दिन बाद रंगासामी हुए कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए चेन्नई रेफर

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 10 मई: देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने सुनामी का रूप ले लिया है, जिस वजह से अब आम से लेकर खास तक सभी इसकी चपेट में आ रहे हैं। इस बीच पुडुचेरी के नए मुख्यमंत्री एन. रंगासामी भी रविवार को कोरोना संक्रमित पाए गए। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है, लेकिन ऐहतियात के तौर पर डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए चेन्नई के एन निजी अस्पताल भेज दिया है। वहीं प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की कमान कर रहे हैं।

corona

जानकारी के मुताबिक तबीयत खराब होने की वजह से रविवार को पुडुचेरी के इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज में रंगासामी के स्वास्थ्य की जांच की गई। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। चिंता की बात ये है कि दो दिन पहले ही उन्होंने राजभवन में आयोजित समारोह में शपथ ग्रहण किया था। अब स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके संपर्क में आए लोगों की मॉनिटरिंग कर उन्हें क्वारंटीन कर रही है। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को आयोजन स्थल पर 183 लोगों की कोरोना जांच की गई थी, जिसमें से 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कोरोना संक्रमित आजम खान की तबीयत बिगड़ी, बेटे के साथ लखनऊ किए गए शिफ्टकोरोना संक्रमित आजम खान की तबीयत बिगड़ी, बेटे के साथ लखनऊ किए गए शिफ्ट

पुडुचेरी में कैसे हैं हालात?
स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 2.26 करोड़ के पार पहुंच गई है, जिसमें से 2.46 लाख की मौत हुई, जबकि 1.86 करोड़ लोग रिकवर हो चुके हैं। छोटा राज्य होने के बावजूद पुडुचेरी के हालात बुरे हैं, जहां अब तक 71,709 केस सामने आए। जिसमें से 965 लोगों ने अपनी जान गंवाई, जबकि 56710 मरीज ठीक हो चुके हैं। ऐसे में वहां पर एक्टिव केस की संख्या 14034 है।

English summary
puducherry cm rangasamy corona positive, Chennai refer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X