• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुडुचेरी: मुख्यमंत्री एन रंगासामी ने किया राहत पैकेज का ऐलान, सभी परिवारों को मिलेंगे 3000 रुपए

|
Google Oneindia News

पुडुचेरी, मई 26। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच पुडुचेरी के मुख्यमंत्री एन रंगासामी ने प्रदेश के सभी परिवारों को 3000 रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। सीएम के मुताबिक, लॉकडाउन के कारण प्रभावित परिवारों को मदद करना उनका लक्ष्य है, इसलिए 3000 रुपए की राशि सभी परिवार को दी जाएगी। आपको बता दें कि एन रंगासामी ने बुधवार को विधायक के रूप में शपथग्रहण करने के बाद ये ऐलान किया।

Puducherry cm

सरकार का आएगा 105 करोड़ रुपए

सीएम कार्यालय की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि लॉकडाउन में लोगों को होने वाली समस्याओं को कम करने के लिए राशि दी जाएगी। इस योजना के मुताबिक, प्रदेश के 3,50,000 राशन कार्डधारकों को ये राहत राशि वितरित की जाएगी। इसके लिए सरकार के 105 करोड़ रुपए खर्च होंगे।

कई राजनीतिक दलों ने किया था मदद देने का आग्रह

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में लगभग सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने सरकार से रोजाना अपनी कमाई पर निर्भर रहने वाले लोगों को आर्थिक मदद देने का आग्रह किया था। लॉकडाउन के कारण इन लोगों की आय का साधन खत्म हो गए। आपको बता दें कि पुडुचेरी कई स्वयंसेवी संगठनों और राजनीतिक दलों के नेताओं ने लॉकडाउन के दौरान गरीब लोगों को पके हुए भोजन के पैकेट के साथ-साथ किराने का सामान और सब्जियां भी वितरित की हैं।

English summary
Puducherry cm announces lockdown relief of Rs 3000 for all families
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X