• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विधानसभा चुनाव में कोरोना की एंट्री: पुडुचेरी में BJP उम्मीदवार संक्रमित, अमित शाह के साथ किया था रोड शो

|

पुडुचेरी। देश के चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनावा को लेकर जारी रैलियों के बीच कोरोना वायरस महामारी भी अपने पैर पसार रही है। पुडुचेरी विधानसभा चुनाव के लिए छह अप्रैल को होने वाली वोटिंग से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को बड़ा झटका लगा है। पूर्व मंत्री और मन्नादीपेट से भाजपा उम्मीदवार ए नामासिवम कोविड-19 संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। ए नामासिवम दो दिन पहले गृह मंत्री अमित शाह संग एक रोड शो में शामिल हुए थे।

Puducherry Assembly polls BJP candidate A Namassivayam has tested positive for COVID-19

कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए बीजेपी उम्मीदवार ए नामासिवम ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हल्के लक्षणों के साथ मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर की सलाह के अनुसार मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है, सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं अनुरोध करता हूं कि मेरे संपर्क में आए लोग तुरंत अपना कोरोना वायरल टेस्ट करा लें, आप सभी अपना ख्याल रखें।'

2 अप्रैल, 2021 को गृह मंत्री अमित शाह पुडुचेरी में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। उन्होंने पार्टी के रोड शो में भी हिस्सा लिया जहां ए नामासिवम भी मौजूद रहे। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह पहले ही कोरोना वायरस के मात दे चुके हैं, 1 मार्च को उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक भी ली थी। ए नामासिवम के संक्रमित होने के बाद बीजेपी गलियारे में हलचल मच गई है, पार्टी नेता ने पिछले कुछ दिनों में संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। बता दें कि केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी की 30 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रेल को एक ही चरण में मतदान होगा। यहां बीजेपी तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी एआईएडीएमके के साथ मिलकर लड़ रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी: कोरोना वैक्सीनेशन में हुई बड़ी लापरवाही, नर्स ने फोन पर बात करते-करते दो बार लगा दिया टीका

English summary
Puducherry Assembly polls BJP candidate A Namassivayam has tested positive for COVID-19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X