• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: Mumbai के कुर्ला इलाके में सार्वजनिक शौचालय ढहने से एक महिला की मौत

|

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई शहर में सोमवार सुबह एक सार्वजनिक शौचालय ढह गया है। ये घटना मुंबई के कुर्ला इलाके की बताई जा रही है। इस शौचालय के मलबे में एक महिला भी दब गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। महिला को बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान चलाया गया। जिसके बाद उसे बाहर निकाल लिया गया था। घायल महिला को प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां महिला ने दम तोड़ दिया है।

    ​​Maharashtra के Kurla इलाके में Public Toilet गिरा, एक महिला की मौत | वनइंडिया हिंदी

    maharashtra, mumbai, kurla, toilet, woman trapped in public toilet, public toilet collapsed, public toilet collapsed in mumbai, महाराष्ट्र, मुंबई, कुर्ला, शौचालय, सार्वजनिक शौचालय ढहा

    जानकारी के मुताबिक ये घटना सुबह करीब 7.45 बजे हुई थी। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शौचालय की एक दीवार ढह गई थी। घटना कुर्ला वेस्ट में नाज होटल के पीछे नवपदा बॉम्बे उत्कल समिति में हुई है। जब महिला के मलबे में दबे होने की जानकारी मिली तो वहां पहुंची टीम ने मलबा हटाने का काम किया। जिसके बाद महिला को बाहर निकाला गया। बचाव अभियान शुरू होने के दौरान ही वहां एंबुलेंस मौजूद रही। महिला को बाहर निकालने के बाद एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया है। अब खबर आई है कि अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक महिला की उम्र 55 साल थी। घटना पर एक अधिकारी ने बताया, कुर्ला पश्चिम में नाज होटल के पीछे एक सार्वजनिक शौचालय की दीवार सुबह ढह गई थी। जिसके बाद अग्निशमन विभाग, पुलिस और निकाय के अधिकारी आए। वहीं एक अन्य अधिकारी ने जानकारी दी, एक महिला के पैर मलबे में दब गए थे। उसे निकालकर रजवाड़ी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

    मुंबई: सतगुरु इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग, दमकल की 2 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    public toilet collapsed in kurla area of mumbai maharashtra one woman lost her life
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X