• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

iPhone पर काम नहीं कर रहा PUBG मोबाइल, Spotify और Tinder, जानिए क्‍या है मामला

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। ऑपरेटिंग सिस्‍टम आईओएस (iOS) पर लोकप्रिय ऐप PUBG, Spotify, Tinder और Pinterest अब क्रैश होने लगे हैं। साफ शब्‍दों में कहें तो आईफोन पर ये ऐप काम करना बंद कर चुके है। हो ये रहा है कि iOS यूजर ऐप पर जा तो रहे हैं लेकिन ये तुरंत क्रैश हो जा रहा है।

iPhone पर काम नहीं कर रहा PUBG मोबाइल, Spotify और Tinder, जानिए क्‍या है मामला

वेबसाइट डाउनडेटक्टर के अनुसार, PUBG मोबाइल, Spotify और Pinterest जैसे ऐप वर्तमान में उपयोगकर्ताओं के लिए डाउन हैं। हालांकि अचानक ऐसा क्‍यों हुआ इसका कारण अभी नहीं बताया गया है। हालांकि यह सुझाव जरूर दिया गया है कि इसके पीछे का कारण फेसबुक का एसडीके है क्योंकि कई ऐप उपयोगकर्ताओं को लॉगिन करने के लिए अपने एसडीके का उपयोग करते हैं।

फेसबुक, GitHub ने एक पोस्‍ट कर कहा है कि यह कुछ iOS ऐप के लिए काम कर रहे हैं लेकिन फिर भी समस्‍या के हल के लिए काम किया जा रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग रिपोर्ट कर रहे हैं और हैशटैग '#Spotify' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। उधर PUBG मोबाइल को लेकर भी लोगों ने एक ट्वीट के माध्यम से इस मुद्दे को संबोधित किया।

प्राइवेट ट्रेन चलाने और रेलवे के निजीकरण को लेकर रेलमंत्री पीयूष गोयल का बड़ा बयान, जानिए क्‍या कहाप्राइवेट ट्रेन चलाने और रेलवे के निजीकरण को लेकर रेलमंत्री पीयूष गोयल का बड़ा बयान, जानिए क्‍या कहा

पबजी मोबाइल की तरफ से कहा गया है कि वर्तमान में, यह समस्या अधिकांश एप्लिकेशन और गेम को प्रभावित कर रही है। हम संबंधित प्लेटफार्मों के साथ सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं और समस्या को हल करने के लिए समर्थन कर रहे हैं। कृपया अपडेट के लिए बने रहें और अपनी समझ और धैर्य के लिए धन्यवाद!

English summary
PUBG Mobile, Spotify, Tinder and more not working for iOS users: Know what is it.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X