• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब: बेटे की ससुराल से परेशान था प्रॉपर्टी डीलर, बहू-पोते समेत की चार लोगों की हत्या

|
Google Oneindia News

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।लुधियाना शहर के हंबड़ा रोड इलाके में स्थित मयूर विहार कॉलोनी में एक घर के व्यक्ति ने अपने परिवार के चार सदस्य की बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गया। भागने की हड़बड़ी में उसकी कार एक दीवार से टकरा गई और उसमें आग लग गई। आरोपित उसे छोड़ कर पैदल ही फरार हो गया। चारों शव उनकी कोठी के अलग-अलग कमरों में लहुलहान हालत में पड़े मिले।

भांजे ने फोन किया बोला- दादा जी सभी को मार रहे हैं

भांजे ने फोन किया बोला- दादा जी सभी को मार रहे हैं

मृतकों की पहचान प्रॉपर्टी डीलर आशीष सुंदा, उसकी पत्नी गरिमा सुंदा, मां सुनीता सुंदा तथा 13 साल के बेटे साकेत के रूप में हुई। पड़ोसी ने बताया कि मंगलवार सुबह कोई उनके घर आया था। उसने काफी देर तक उनका दरवाजा खटखटाया व डोर बेल बजाई। जब अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर मौजूद आशीष के साले अशोक ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब सवा 6 बजे उसके भांजे साकेत का फोन आया था।

जली हालत में मिली स्विफ्ट कार

जली हालत में मिली स्विफ्ट कार

उसने बताया कि उनके परिवार के बीच झगड़ा हो रहा है और दादा जी सबको मार रहे हैं। अचानक फोन कॉल कट गई और इसके तुरंत बाद अशोक जब प्रॉपर्टी डीलर के घर पहुंचा तो राजीव अपनी स्विफ्ट कार में सवार हो घर से बाहर जा रहा था। उसने राजीव को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह वहां से निकल गया। उसके बाद जब मैंने अंदर देखा तो होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। वहीं दूसरी ओर पुलिस को राजीव सुंदा की स्विफ्ट कार जली हालत में मिली है। हालांकि राजीव का कोई अता-पता नहीं है। उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

सुसाइड नोट में लिखी हत्या की वजह

सुसाइड नोट में लिखी हत्या की वजह

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को कोठी के अंदर से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें परिवार की हत्या करने वाले राजीव सुंदा ने लिखा है कि उसे अपने समधी व उसके बेटे से पैसे लेने हैं। दो साल पहले 4 लाख रुपए लिए थे। इसके बाद अभी कुछ ही दिन पहले 3 लाख और लिए। एक ओर वो पैसे देने में आनाकानी कर रहे हैं, वहीं बच्चे को बाहर पढ़ाने के नाम पर 10 लाख रुपए और मांगे जा रहे थे। पैसे नहीं देने पर बहू गरिमा दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराने की धमकी देती थी। उनके परिवार को बदनाम किया जा रहा है, इसलिए वह अपने पूरे परिवार को खत्म करके खुद आत्महत्या कर रहा है। उसे गिरफ्तार करने के लिए हमने एक टीम बनाई है।

भारत सरकार ने बैन किए 43 मोबाइल ऐप, बताया देश के लिए खतराभारत सरकार ने बैन किए 43 मोबाइल ऐप, बताया देश के लिए खतरा

English summary
property dealer murders four family members with axe, knife in Ludhiana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X