• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोविड वैक्सीन के नाम पर ठगे गए फिल्म प्रोड्यूसर और राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 22 जून। दक्षिण भारतीय फिल्मों के प्रोड्यूसर सुरेश बाबू के साथ कोविड वैक्सीन के नाम पर ठगी कर ली गई। हैदराबाद में एक जालसाज ने कोविड-19 की वैक्सीन मुहैया कराने के बहाने सुरेश बाबू से एक लाख रुपये ठग लिए। मामले में प्रोड्यूसर सुरेश बाबू ने हैदराबाद के जुबली हिल्स थाने में मामला दर्ज कराया है। सुरेश बाबू तेलगु फिल्मों के प्रोड्यूसर के साथ ही अभिनेता राणा दग्गुबाती के पिता भी हैं।

Suresh babu

31 मई 2021 को सुरेश बाबू के पास एक फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम नागार्जुन रेड्डी बताया और 500 लोगों के लिए कोरोना वायरस के टीके उपलब्ध कराने की पेशकश की। फोन करने वाले ने बताया कि इसकी कीमत एक लाख होगी।

फोन करने वाले की बात सुनकर सुरेश बाबू पैसे देने पर सहमत हो गए और नागार्जुन की पत्नी टी लक्ष्मी के खाते में 1 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए।

पैसे मिलने के बाद बंद हुआ जवाब
यहां तक सब ठीक था लेकिन जैसे ही पैसे ट्रांसफर हुए नागार्जुन रेड्डी ने सुरेश बाबू को जवाब देना बंद कर दिया। पैसे लेने के बाद उसने टीके भी नहीं बांटे। बाद में पता चला कि पैसा ट्रांसफर होने के तुरंत बात राशि निकाल ली गई। सुरेश बाबू की तरफ से जब भी फोन मिलाया जाता हमेशा स्विच ऑफ आ रहा था। इसके बाद सुरेश बाबू को ठगी का अहसास हुआ।

एक्‍ट्रेस राम्‍या सुरेश का मॉर्फ्ड 'डर्टी' वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, साइबर सेल में शिकायत दर्जएक्‍ट्रेस राम्‍या सुरेश का मॉर्फ्ड 'डर्टी' वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, साइबर सेल में शिकायत दर्ज

इसके बाद सुरेश बाबू के स्टाफ ने सोमवार को जुबली हिल्स थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस नागार्जुन रेड्डी की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि संदिग्ध शख्स ने और लोगों को भी इसी तरह से धोखा दिया है।

English summary
producer suresh babu cheated in the name of covid vaccine
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X