• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली का सरकारी बंगला खाली करने के बाद लखनऊ में शिफ्ट नहीं होगीं प्रियंका गांधी

|

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का अब नया आशियाना हरियाणा के गुरुग्राम में होगा। अब वह दिल्ली के नजदीक रहते हुए कांग्रेस पार्टी की राजनीतिक बागडोर संभालेंगी। दरअसल, इस महीने के अंत तक प्रियंका गांधी दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित अपना सरकारी बंगला खाली कर देंगी। कांग्रेस नेता दिल्ली से गुरुग्राम में सेक्टर 42 स्थित डीएलएफ अरालिया में शिफ्ट होंगी। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वह गुरुग्राम वाले घर में सिर्फ कुछ महीने रहेंगी उसके बाद फिर दिल्ली शिफ्ट हो जाएंगी।

    Priyanka Gandhi दिल्ली का सरकारी bungalow खाली कर Gurugram में होंगी शिफ्ट | वनइंडिया हिंदी

    Priyanka Gandhi Vadra new home will Gurugram Delhi government house will be vacated by 31 July

    बता दें कि इससे पहले ऐसी चर्चा थी कि प्रियंका गांधी वाड्रा दिल्ली का सरकरी बंगला खाली करने के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ शिफ्ट हो सकती हैं लेकिन अब यह साफ हो गया है कि वह गुरुग्राम के घर में कुछ महीनों के लिए ठहरेंगी। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका गांधी के लिए दिल्ली में एक बंगला तैयार किया जा रहा है जो सुजान सिंह पार्क के पास स्थित है। सूत्रों के मुताबिक वह यहां ठहर सकती है फिलहाल घर की मरम्मत का काम चल रहा है जिसमें 2 महीने का समय लग सकता है।

    ऐसे में मरम्मत का कार्य पूरा होने तक कांग्रेस नेता गुरुग्राम स्थित अपने आवास पर रुकेंगी। एक बार दिल्ली में बंगले की मरम्मत का काम पूरा हो जाने के बाद वह फिर से राजधानी में शिफ्ट हो जाएंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका गांधी वाड्रा का ज्यादातर सामान दिल्ली से गुरुग्राम स्थित घर में शिफ्ट किया जा चुका है, साथ ही वहां की सुरक्षा समीक्षा का काम भी पूरा किया जा चुका है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ की एक टीम ने यहां की सुरक्षा का जायजा लिया, बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा को जेड प्लस की सुरक्षा मिली हुई है। ऐसी चर्चा है कि वह अपनी राजनीतिक बैठकें अपनी मां एवं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर करेंगी।

    ऑक्‍सफोर्ड की कोरोना वैक्‍सीन का नाम भारत में Covishield, इन शहरों के 5000 लोगों पर ट्रायल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Priyanka Gandhi Vadra new home will Gurugram Delhi government house will be vacated by 31 July
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X