• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा ने BSNL, MTNL को कमजोर कर अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने का रास्ता खोला: प्रियंका गांधी

|

नई दिल्ली। जिस तरह से मोबाइल इंटरनेट और कॉल की दरें बढ़ गई हैं उसके बाद सरकार पर विपक्ष लगातार हमलावर है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोबाइल फोन और इंटरनेट की बढ़ी हुई दरों को लेकर सरकार पर तीखा हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके एक खबर की कटिंग साझा की है और लिखा है कि सस्ती फोन कॉल व इंटरनेट की डींगें हांकने वाले अब कहां हैं। भाजपा पर तीखा हमला करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि भाजपा के दावे की हवा निकल गई है।

अपने दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए फायदा पहुंचा रहे

अपने दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए फायदा पहुंचा रहे

ट्वीट करके प्रियंका ने लिखा कि BJP पिछले 6 सालों से मोबाइल इंटरनेट और कॉल सस्ता करने की डींगें हाँकती थी। अब इसकी भी हवा निकल गई। भाजपा ने BSNL, MTNL को कमजोर किया और बाकी कम्पनियों के लिए कॉल और डेटा महँगा करने का रास्ता खोला। भाजपा अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुँचाने के लिए लगातार जनता की जेब काट रही है। इससे पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी टेलीकॉम सेक्टर पर कर्ज को लेकर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला था।

कपिल सिब्बल ने भी साधा निशाना

कपिल सिब्बल ने भी साधा निशाना

कपिल सिब्बल ने कहा कि टेलीकॉम सेक्टर कमाई का जरिया नहीं होते हैं, सरकार को इन सेक्टर्स को कमाई के तौर पर नहीं देखना चाहिए, बल्कि ये सेक्टर लोगों को सुविधा मुहैया कराने के लिए होते हैं। कपिल सिब्बल ने कहा कि टेलीकॉम सेक्टर को समय देने की जरूरत है, सरकार को अपनी नीतियों को व्यवहारिक करना चाहिए नाकि इस सेक्टर से कमाई के बारे में सोचना चाहिए।

8 लाख करोड़ का कर्ज

8 लाख करोड़ का कर्ज

कपिल सिब्बल ने कहा कि आखिर क्यों टेलीकॉम सेक्टर पर तकरीबन 8 लाख करोड़ रुपए का कर्ज है। भाजपा परर तंज कसते हुए सिब्बल ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि जब भाजपा विपक्ष में थी तो उसने बहुत महान काम किया, जिसकी वजह से फॉरेन इन्वेस्टमेंट नहीं आया, लिहाजा टेलीकॉम सेक्टर पर इतने बड़े कर्ज के लिए भाजपा ही जिम्मेदार है। दरअसल जिस तरह से सरकार की ओर से टेलीकॉम कंपनियों पर एजीआर का दबाव बढ़ा है उसकी वजह से कंपनियों की मुश्किल बढ़ गई है और वह सरकार से मदद की गुहार लगा रही हैं।

इसे भी पढ़ें- Best Recharge Plan:अब भी सबसे सस्ते हैं Reliance Jio के प्लान,मिलेंगे 300% ज्यादा बेनिफिटइसे भी पढ़ें- Best Recharge Plan:अब भी सबसे सस्ते हैं Reliance Jio के प्लान,मिलेंगे 300% ज्यादा बेनिफिट

English summary
Priyanka Gandhi Vadra hits on BJP over increased mobile call and internet.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X