• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अगर पार्टी कहेगी तो मैं जरूर चुनाव लड़ूंगी- प्रियंका गांधी

|

नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने खुद चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अभी उन्होंने यह तय नहीं किया है कि चुनाव लड़ेंगी या नहीं, लेकिन अगर पार्टी कहेगी तो वह चुनाव लड़ेंगी। बुधवार को प्रियंका गांधी ने यूपी में अपना दूसरा दौरा शुरू किया, इस दौरान वह अमेठी पहुंचीं और कहा कहा कि इस बार मुझपर बड़ी जिम्मेदारी है, लिहाजा इस बार यहां उतना समय नही दे पाउंगी। खुद मेरी इच्छा है कि पार्टी के लिए काम करूं क्योंकि संगठन के लिए बहुत काम है। उन्होंने कहा कि अगर मेरी पार्टी कहेगी तो मैं जरूर चुनाव लड़ूंगी।

2022 की तैयारी करिए

2022 की तैयारी करिए

गौरीगंज में पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से 2022 की भी तैयारी करने को कहा है। उन्होंने कहा कि तैयारी कर रहे हो आप चुनाव की, इस वाले की नहीं, 2022 के लिए। कर रहे हो, काम करना पड़ेगा। प्रियंका ने कहा कि इस बार आपके भैया अमेठी से ऐतिहासिक जीत दर्ज करके प्रधानमंत्री बनेंगे। प्रियंका गांधी ने इस बात का भरोसा जताया है कि राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस सरकार का गठन करेगी। उन्होंने कहा कि जिन्हें यह लग रहा है कि उन्हें पार्टी में तवज्जो नहीं मिल रही है, उनपर पूरा ध्यान दिया जाएगा।

यह चुनाव देश को बचाने का चुनाव

यह चुनाव देश को बचाने का चुनाव

प्रियंका गांधी ने कहा कि आप खुद जाते हैं कि कितना राजनीतिकरण उन मुद्दों का हो रहा है, जो नहीं होना चाहिए। मैं बार-बार कह रही हूं कि मुद्दों का चुनाव होना चाहिए। कांग्रेस ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करेंगे, हमने मध्य प्रदेश और राजस्थान में कहा कि कर्ज मांफ करेंगे और सरकार में आने के 10 दिन के भीतर इसका ऐलान किया है। यह चुनाव देश को बचाने का चुनाव है, इसमे राहुल जी की जीत नहीं देश को बचाने का चुनाव है। प्रियंका गांधी ने कहा कि राहुल जहां कहेंगे मैं वहां चुनाव प्रचार करने जाएंगे।

बेरोजगारी चरम पर

बेरोजगारी चरम पर

प्रियंका गांधी से जब पूछा गया कि योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि आप जब चुनाव आता है तो आप मंदिर जाती हैं। इसपर प्रियंका गांधी ने कहा कि उनको क्या मालूम मैं क्या करती हूं, उन्हें क्या पता कि मैं मंदिर जाती हूं या नहीं। पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए प्रियंका ने कहा कि देश में बहुत बेरोजगारी है, कई युवा बेरोजगार हैं, रोजगार के क्षेत्र में किसी भी सरकार ने इतना खराब काम नहीं किया है जितना इस सरकार ने किया है।

इसे भी पढ़ें- नितिन गडकरी- कांग्रेस के लोग दिल से मेरे साथ, जीतने का दे रहे हैं आश्वासन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Gandhi says If party asks I will contest in election.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X