• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका का योगी सरकार पर न‍िशाना, कहा- युवा करते हैं JobKiBaat, तो सरकार भेज देती है हवालात

|

नई दिल्ली। कांग्रेस महासच‍िव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रोजगार के मुद्दे पर यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका का कहना है कि जब युवा जॉब की बात करते हैं तो सरकार उन्‍हें जेल भेज देती है। प्रि‍यंका ने कहा कि सरकार का धर्म है कि युवाओं की बात करे और उनकी बात सुने भी। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 'मन की बात' की। इसके साथ ही ट्वीट पर #JobKiBaat की बात ट्रेंड होने लगा। इसी हैशटैग के जर‍िए विपक्ष के कई नेताओं ने भी भाजपा सरकार पर घेरने की कोशि‍श की। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि हिम्मत है तो किसानों और रोजगार की बात करके दिखाएं।

priyanka gandhi said When youth talk about jobs government sends them to jail

प्रि‍यंका गांधी वाड्रा ने कहा- कैसी सरकार है ये ?

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अखबार में छपी प्रयागराज की एक खबर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, कैसी सरकार है ये? जब युवा करते हैं #JobKiBaat, तो उनको सरकार भेज देती है हवालात। युवा अपने हक की बात करेगा। सरकार का धर्म है कि युवाओं की बात करे एवं उनकी बात सुने भी।' दरअसल, प्रि‍यंका ने जिस खबर को शेयर क‍िया है उसके मुताबिक, प्रयागराज में रोजगार की मांग करने वाले 103 छात्रों पर केस दर्ज कर लिया गया।

उत्‍तर प्रदेश पर है प्रि‍यंका गांधी वाड्रा की नजर

बता दें, कांग्रेस महासच‍िव प्र‍ियंका गांधी वाड्रा की नजरें उत्‍तर प्रदेश पर हैं। प्रियंका गांधी शनिवार को संत रविदास की जयंती के मौके पर वाराणसी के सीर गोवर्धन पहुंची थीं। प्रियंका संगत में भी पहुंचीं। उन्होंने भजन भी सुना। इसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आज यहां आकर धन्य हो गए। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि गुरुदेव ने जिस समतामूलक समाज की परिकल्पना की थी, वैसी ही राजनीति में भी होना चाहिए। इसके बाद उन्होंने लंगर में भी हिस्सा लिया और प्रसाद ग्रहण किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
priyanka gandhi said When youth talk about jobs government sends them to jail
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X