• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उन्नाव मामले पर बोलीं प्रियंका,सत्ता के संरक्षण में प्रताड़ित किया गया पूरा परिवार

|

नई दिल्ली। उन्नाव रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस ने बुधवार को प्रदेश भर में एक दिन का उपवास रखा। इस बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर ट्वीट कर हमला बोला। प्रियंका गांधी ने कहा कि सत्ता के संरक्षण के बिना पीड़िता के पूरे परिवार को प्रताड़ित करना संभव नहीं है। प्रियंका गांधी ने पिछले कई मामलों को लेकर सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार पर लगातार हमलावर हैं।

Priyanka Gandhi on Unnao rape case, says Congress is committed to justice, We will fight this strongly

प्रियंका गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि, उन्नाव बलात्कार मामला व पीड़िता के पूरे परिवार को प्रताड़ित करना सत्ता के सरंक्षण के बिना सम्भव नहीं। अब परतें खुल रही हैं व भाजपा नेताओं के नाम और पुलिस की लीपापोती सामने आ रही है। कांग्रेस न्याय के लिए प्रतिबद्ध है। ये लड़ाई हम मज़बूती से लड़ेंगे। उन्नाव रेप पीड़िता के साथ सड़क दुर्घटना के बाद विपक्षी दल लगातार बीजेपी सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने कुलदीप सिंह सेंगर पर कार्रवाई को लेकर पीएम मोदी से अपील की थी। उन्होंने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए ट्वीट कर कहा था कि, आखिर हम कुलदीप सेंगर जैसे लोगों को राजनीतिक शक्ति और संरक्षण क्यों देते हैं? और पीड़ितों को अकेले ही अपने जीवन की लड़ाई लड़ने के लिए छोड़ देते हैं? आखिर ऐसा क्यों? उन्होंने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा था कि, प्रधानमंत्री भगवान के लिए इस अपराधी और राजनीति में सक्रिय इसके भाई को अपनी पार्टी द्वारा दी जा रही राजनीतिक शक्ति को रोकें। अभी भी देर नहीं हुई है।

प्रियंका ने सवाल किया था कि इस केस में चल रही सीबीआई जांच कहां तक पहुंची? आरोपी विधायक अभी तक भाजपा में क्यों हैं? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में ढिलाई क्यों?' उन्होंने यह भी पूछा, 'इन सवालों के जवाब बिना, क्या भाजपा सरकार से न्याय की कोई उम्मीद की जा सकती है? लगातार बढ़ते दबाव के बाद बीजेपी ने आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को पार्टी से निलंबित कर दिया है। सेंगर, उनके भाई मनोज और आठ अन्य के खिलाफ सड़क दुर्घटना के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

कर्नाटक: कांग्रेस के बाद अब जेडीएस ने निष्कासित किए अपने 3 बागी विधायक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Gandhi on Unnao rape case, says Congress is committed to justice, We will fight this strongly
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X