• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका का मोदी सरकार पर हमला, बोलीं- मीडिया की हेडलाइन मैनेज करने से आर्थिक सुधार नहीं होता

|

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आर्थिक मंदी के मुद्दे को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अब निवेशक भी मोदी सरकार से दूर रहने लगे हैं। उन्होंने कहा कि चकाचौंध दिखा कर रोज 5 ट्रिलियन-5 ट्रिलियन बोलते रहने या मीडिया की हेडलाइन मैनेज करने से आर्थिक सुधार नहीं होता। विदेशों में प्रायोजित इवेंट करने से निवेशक नहीं आते।

priyanka gandhi mocks pm modis houston event

प्रियंका गांधी ने कहा कि निवेशकों का भरोसा डगमगा चुका है, आर्थिक निवेश की जमीन दरक गई है। उन्होंने दूसरे ट्वीट में भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा, 'मगर भाजपा सरकार इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर रही। आर्थिक महाशक्ति बनने की दिशा में ये मंदी 'स्पीड ब्रेकर' है, इसको सुधारे बिना सब रंग-रोगन बेकार है।'

मोदी सरकार पर एक बार फिर साधा प्रियंका गांधी ने निशाना

इसके पहले, प्रियंका गांधी ने केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 5 साल में नई नौकरियां नहीं आई हैं। उन्‍होंने कहा कि नई नौकरियां नहीं आ रही हैं और देश पर छाए आर्थिक मंदी के हालात ने कईयों का रोजगार छीन लिया है। नौजवान रास्ता देख रहे हैं कि सरकार कुछ अच्छा करे। आप उत्तर भारतीयों का अपमान करके बच निकलना चाहते हैं। ये नहीं चलेगा।

कांग्रेस पार्टी आर्थिक मंदी के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार को घेरने में जुटी है। कांग्रेस पार्टी इसी मुद्दे को लेकर आंदोलन करने जा रही है। 15 से 25 अक्टूबर तक देशभर में कांग्रेस बड़े पैमाने पर अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन करेगी। पार्टी 28, 29 और 30 सितंबर को आर्थिक मंदी के मुद्दे पर राज्य स्तर पर कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधियों की बैठक भी करेगी। जिसमें प्रदर्शन पर रणनीति बनाई जाएगी।

ये भी पढ़ें: मिलावटखोरी का शिकार हुए रामविलास पासवान, 420 रुपए किलो वाले सेब में निकला ये सब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
priyanka gandhi mocks pm modi's houston event
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X