• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी चुनाव की तैयारियोें में जुटीं प्रियंका गांधी, घोषणा पत्र को लेकर दिल्ली में की अहम बैठक

|

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी हुई हैं। इसी बीच आज प्रियंका गांधी ने गुरुवार को दिल्ली में यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की घोषणापत्र समिति की बैठक की। बैठक में पार्टी के कई अहम नेता मौजूद रहे। बता दें कि, प्रियंका गांधी यूपी में लगातार तीन किसान बिलों के खिलाफ महापंचायतें कर रही हैं।

Priyanka Gandhi chairs the meeting of partys Manifesto Committee for UP assembly elections 2022

कांग्रेस पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मैनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन सलमान खुर्शीद की उपस्थिति में मेनिफेस्टो कमेटी के साथ बैठक की। इस बैठक में मेनिफेस्टो और आउटरीच कमेटी के सदस्यों के साथ यूपी के प्रभारी राष्ट्रीय सचिवगण मौजूद रहे। बैठक में कांग्रेस के प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत समते कई कांग्रेस मौजूद रहे।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक आगामी 27 व 28 फरवरी को मेनिफेस्टो कमेटी के सदस्य बहराइच भी जा रहे हैं। वहां चुनावों को लेकर बनाई जाने वाली रणनीति पर भी गहन मंथन किया जाएगा। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 27 फरवरी को वाराणसी क्षेत्र का भी दौरा करेंगी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को सबसे पहले डीजल-पेट्रोल के साथ घरेलू गैस की कीमतो में हो रही बेतहाशा बढोत्तरी को लेकर सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। इस दौरान उन्‍होंने एक नये अंदाज में किये गये अपने ट्वीट में लिखा,'पिछले तीन महीने में घरेलू गैस सिलेंडर पर 200 रुपए बढ़े। इसके अलावा पेट्रोल-डीजल शतक मारने की तरफ बढ़ ही चुके हैं। अर्थव्यवस्था के दोनों छोरों पर खरबपति मित्रों के लिए बैटिंग करने वाली मोदी सरकार की पिच आमजनों के लिए कमरतोड़ महंगाई से भरी हुई है।

'गोडसे भक्त' बाबूलाल चौरसिया कांग्रेस में हुए शामिल, कमलनाथ थे मौजूद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Gandhi chairs the meeting of party's Manifesto Committee for UP assembly elections 2022
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X