• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CAA: वाराणसी पहुंची प्रियंका गांधी, BHU छात्रों और सिविल सोसाइटी के सदस्यों से की मुलाकात

|

नई दिल्ली। देश में चल रहे जेएनयू बवाल और सीएए विरोध प्रदर्शन के बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंची। इस दौरान उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के लेकर पिछले दिनों हुए प्रदर्शन में गिरफ्तार बीएचयू के छात्रों से भी मुलाकात की। अपने दौरे में उन्होंने गंगा नदी पर बोट का भी लुफ्त उठाया और उसी से पंचगंगा घाट पहुंचीं। बता दें कि प्रियंका पहले रामघाट पर गुलेरिया कोठी पर छात्रों से मिलने वाली थीं लेकिन आखिरी समय में योजना बदने के बाद उन्होंने रामघाट पर ही छात्रों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

    Priyanka Gandhi in Varanasi: CAA आंदोलनकारियों और BHU छात्रों से मिलीं प्रियंका |वनइंडिया हिंदी

    Priyanka Gandhi arrives in Varanasi meets BHU students arrested in CAA Protest

    गौरतलब है कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रियंका गांधी का यह पहला दौरा नहीं है इससे पहले भी कई बार वह काशी जा चुकी हैं। शुक्रवार को वह करीब 11 बजे वाराणसी पहुंची और सबसे पहले उन्होंने राजघाट स्थित संत रविदास मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इसके बाद वह पंचगंगा घाट पहुंचीं बीएचयू के छात्रों और सिविल सोसाइटी के लोगों से मुलाकात की। इस दैरान वहां कांग्रेस के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे जिन्होंने सीएए के प्रदर्शन में भाग लिया था।

    बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के लेकर हुए हिंसक प्रदर्शन में बीएचयू छात्रों समेत 56 लोगों को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिन्हें हाल ही में जमानत पर रिहा किया गया है। प्रियंका गांधी संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में जीत हासिल करने वाले पदाधिकारियों से भी मिलने वाली हैं। मालूम हो की सीएए प्रदर्शन में शामिल होने वालों से मिलने के लिए प्रियंका गांधी यूपी के कई जिलों में जा चुकी हैं। बता दें कि योगी सरकार के खिलाफ प्रियंका गांधी ने पहली ही अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Priyanka Gandhi arrives in Varanasi meets BHU students arrested in CAA Protest
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X