• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'किस काम का ये फिगर'? ग्रीन बॉल ड्रेस पर ट्रोलर को प्रियंका चोपड़ा ने दिया ये जवाब

|

मुंबई: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ग्रीन ड्रेस में एक फोटो पोस्ट की थी। ये ड्रेस बहुत ही अजीबो-गरीब थी, जिस वजह से वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। साथ ही ट्रोलर्स उस पर जमकर मीम्स बनाने लगे। इस बीच प्रियंका ने अपने मीम्स को शेयर किया, साथ ही ट्रोलर्स को जवाब भी दिया।

मछली और बम से हो रही तुलना

मछली और बम से हो रही तुलना

प्रियंका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गेंदाकार ड्रेस वाले कई मीम्स को शेयर किया है। इन मीम्स को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि बहुत ही ज्यादा फनी है... मेरा दिन बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। किसी मीम्स में प्रियंका की क्वर्की बॉल ड्रेस की तुलना मछली से हुई, तो किसी में हरे सुतली वाले बम से है। एक ट्रोलर ने प्रियंका की ये फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जब आपकी मां आपको बोरिया-बिस्तर बांधकर घर से बाहर जाने को कहें तो...।

ऐसे फिगर का क्या फायदा?

ऐसे फिगर का क्या फायदा?

सिद्धांत नाम के एक यूजर ने लिखा कि ये आप क्या कर रही हैं मैम? आप इस प्रकार की ड्रेस पहनना चाहती हैं तो फिर अच्छा फिगर रखने का क्या मतलब? इस पर प्रियंका ने उसको जवाब दिया। प्रियंका ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि फिगर कोई मायने नहीं रखता। यही बात महत्वपूर्ण है।

ट्रोल पर की खुलकर बात

ट्रोल पर की खुलकर बात

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने फील बेटर, लिव मोर पोडकास्ट में ट्रोल और मीम्स पर खुलकर बात की। प्रियंका के मुताबिक ये एक तरह का पागलपन है, ट्रोलर्स से पॉवर ले लेनी चाहिए। अगर वो ट्रोलर्स को भाव देना शुरू कर देंगी, तो वो जी नहीं पाएंगी। प्रियंका के मुताबिक लोगों को ऑनलाइन निगेटिविटी पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए। ट्रोलर्स हर मामले में अपना मत देते रहते हैं, लेकिन ये आपके ऊपर है कि आप उससे कितना प्रभावित होते हैं। क्या ये आपके काम को प्रभावित करता है? क्या ये आपके परिवार को परेशान करता है? प्रियंका के मुताबिक वो अपने दोस्तों, परिजनों, सर्कल के लोगों को ज्यादा महत्व देती हैं।

अपने देश जाकर गैंगरेप करवाओ....प्रियंका चोपड़ा को 2012 में मिली थी ऐसी ही नस्लीय धमकियां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Chopra slams trollers for comment on her figure and dress
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X