• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर दिखे खून के छींटे, तस्वीर शेयर कर कहा- 'तुम्हे उस आदमी को देखना चाहिए था...'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 15 जुलाई: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने काम और अपकमिंग फिल्मों को लेकर अक्सर अपने फैंस को सोशल मीडिया पर अपडेट करते रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है। जिसमें उनके चेहरे पर खून के छींटे दिखाई दे रही हैं। प्रियंका चोपड़ा का ये खूनी सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Priyanka Chopra

असल में प्रियंका चोपड़ा की ये सेल्फी उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ी है। प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग अमेजन प्राइम वीडियो शो Citadel के लिए मेकअप करते वक्त की सेल्फी शेयर की है। खून के छींटे वाली ये सेल्फी प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग वेब सीरिज Citadel की है।

प्रियंका ने इस सेल्फी को शेयर करते हुए लिखा है, 'हां, आपको उस दूसरे आदमी को देखना चाहिए। प्रियंका ने इसके साथ हैशटैग लिखा, सेट लाइफ, एक्टर्स लाइफ।

Priyanka Chopra

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने इस साल की शुरुआत में अपनी फिल्म टेक्स्ट फॉर यू पर प्रोडक्शन खत्म करने के तुरंत बाद शो Citadel की शूटिंग शुरू कर दी थी। इस वेब सीरिज में रिचर्ड मैडेन भी हैं। इस शो में इंडियन स्पिन ऑफ का रोल निदिमोरु और कृष्णा डीके कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 'अगर मुझे कुछ भी होता है तो..',जैकी भगनानी पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली मॉडल को मिल रही जान से मारने की धमकीये भी पढ़ें- 'अगर मुझे कुछ भी होता है तो..',जैकी भगनानी पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली मॉडल को मिल रही जान से मारने की धमकी

इसी साल एक इंटरव्यू में रूसो ब्रदर्स ने प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की थी। रूसो ब्रदर्स ने कहा था, ''प्रियंका चोपड़ा एक 'अविश्वसनीय' स्टार हैं। मुझे लगता है कि वह अपने काम में बहुत ही बेहतर हैं। हमने अभी हाल ही में शो के स्क्रिप्ट पढ़ी है और वह शानदार है। हम इस आने वाले शो पर बहुत गर्व है।''

English summary
Priyanka Chopra share blood faced selfie actor says You should see the other guy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X