• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका चोपड़ा बोलीं - मेरे पिता मस्जिद में गाना गाते थे, एक्‍ट्रेस हुईं ट्रोल, यूजर्स पूछ रहे ये सवाल

|

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने ओपरा विन्‍फ्रे को दिए इंटरव्‍यू में अपने जीवन पर धर्म के प्रभाव को लेकर बात की और बताया कि बचपन से ही उनका विभिन्‍न धर्मों के साथ वास्‍ता रहा और उन्‍होंने अलग-अलग धर्मों को समझा भी। इसके साथ प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनके पिता अशोक मस्जिद में गाना गाया करते थे।जिसके बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ट्रोलर के निशाने परआ गई हैं। सोशल मीडिया पर वो जमकर ट्रोल हो रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा के इस बयान पर वो हुई ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा के इस बयान पर वो हुई ट्रोल

पहले बता दें प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस इंटरव्‍यू में अपनी बुक Unfinished और अपने जीवन से जुड़ी कई मुद्दों पर खुलकर बात की। प्रियंका चोपड़ा ने कहा मैं हिन्दू हैं, मंदिर में पूजा करती हैं लेकिन कॉन्वेट स्कूल में पढ़ने और पिता के मस्जिद में गाने के चलते इस्लाम और ईसाई धर्म से भी उनका एक नाता रहा है। जिस कारण मुझे इस्‍लाम के बारे में पता था। प्रियंका चोपड़ा के इस बयान की क्लिपिंग और फोटो को लेकर ट्वीटर पर यूजर्स उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोलर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा किस मस्जिद में

ट्रोलर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा किस मस्जिद में

प्रियंका चोपड़ा से हीनल पटेल नाम की यूजर ने पूछा कि मस्जिद में प्रियंका ? एक यूजर ने प्रियंका को ट्रोल करते हुए लिखा कि प्रियंका मुझे उस मस्जिद का नाम बता दो प्‍लीज। एक यूजर ने लिखा मज्जिदों में गाने की इजाजत होती है? एक यूजर ने लिखा ठीक ठीक! वो मस्जिद नहीं बल्कि एक "दरगाह" है जहाँ आप गाते हैं' और मैं ऐसा हूँ, यह देखने वाले अधिकांश लोग यह नहीं समझेंगे कि "दरगाह" क्या है, इसलिए प्रियंका ने कहा मस्जिद।

पढ़े प्रियंका चोपड़ा कर पूरा बयान, जिस पर यूजर्स के निशाने पर आईं

पढ़े प्रियंका चोपड़ा कर पूरा बयान, जिस पर यूजर्स के निशाने पर आईं

ओपरा विनफ्रे के इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने भारत में धर्म को लेकर खुलकर बात की। बचपन में मिली स्प्रिचुअल फाउंडेशन के बारे में प्रिंयका ने कहा, "मुझे लगता है कि भारत में आध्यात्म से नहीं जुड़ पाना बहुत मुश्किल है, आप ठीक कह रही हैं। तमाम धर्मों के साथ जो हमारे आस-पास वहां हैं। ये वहां के लोगों में समाया है। प्रियंका ने कहा मैं कॉन्वेट स्कूल में पढ़ी हूं तो क्रिस्चैनिटी के बारे में जानती थी और इसाईयों के साथ बचपन से ही दोस्ती रही। मेरे पिता मस्जिद में गाते थे तो जाहिर है कि मैं इस्लाम भी मेरे लिए कोई अनजाना धर्म नहीं था, मैं इस्लाम से वाकिफ थी। खुद हमारी फैमिली एक हिंदू फैमिली थी। ऐसे में मेरा धर्म हिन्दू है और मैं पूजा करती हूं, मेरे घर में भी मंदिर है।

प्रियंका चोपड़ा बोलीं- मेरे पिता ने मस्जिद में गाया है, इस्लाम को समझती हूं, क्रिस्चैनिटी से भी वाकिफप्रियंका चोपड़ा बोलीं- मेरे पिता ने मस्जिद में गाया है, इस्लाम को समझती हूं, क्रिस्चैनिटी से भी वाकिफ

प्रियंका का देखें इंटरव्‍यू का वीडियो

https://hindi.oneindia.com/photos/sophie-chaudhary-bold-pictures-oi60219.htmlसोफी चौधरी ने बिकिनी पहन पानी में लगाई आग

English summary
Priyanka Chopra said - My father used to sing songs in the mosque, on which the actress was trolled, the users asked ...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X