• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका चोपड़ा भी आईं किसान आंदोलन के सपोर्ट में, दिलजीत का ट्वीट शेयर कर बोलीं- डर को दूर करने की जरूरत

|

Priyanka Chopra on Farmers Protests: देश में 12 दिन से किसान आंदोलन जारी है। नेता से लेकर अभिनेता तक किसान आंदोलन के समर्थन में आए हैं। इसी कड़ी में प्रियंका चोपड़ा ने भी किसानों का समर्थन किया है। किसान आंदोलन को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए उन्हें खाद्य सैनिक कहा है। प्रियंका चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपना समर्थन दिखाया। दिलजीत दोसांझ लगातार किसानों आंदोलन का समर्थन करते आए हैं। इसी बीच दिलजीत और एक्ट्रेस कंगना रनौत में भी किसान विरोध को लेकर बहसबाजी हुई थी।

Priyanka Chopra
    Farmers Protest: किसानों के समर्थन में उतरीं Priyanka Chopra, Tweet कर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- डर को दूर करने की जरूरत

    प्रियंका चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, हमारे किसान भारत के खाद्य किसान हैं। उनके डर को हमको दूर करने की जरूरत है। हमे उनके आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है। एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में हमें ये सुनिश्चित करना होगा कि इस संकट का हल जल्द से जल्द से निकलें।

    दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट कर क्या कहा था?

    प्रियंका चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ के जिस ट्वीट को रिट्वीट किया था, उसमें पंजाबी सिंगर ने लिखा था, '' कोई भी धर्म हमें लड़ाई करना नहीं सिखाता है, प्यार की बात करें। हिंदु, मुस्लिम, सिख, ईसाई, जैन और बौद्ध सब एक दूसरे के साथ हैं। भारत अपनी इसी रीति के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है। यहां सभी लोग प्यार से रहते हैं। यहां हर धर्म की इज्जत होती है।''

    दिलजीत पहुंचे थे सिंघु बॉर्डर

    दिलजीत ने अपने ट्वीट में सिंघु बॉर्डर की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। पिछले हफ्ते दिलजीत किसानों के समर्थन में दिल्ली-हरियाणा सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे थे। वहां वह किसानों के आंदोलन में भाग लेने आए थे। किसानों के आंदोलन के लिए दिलजीत ने एक करोड़ रुपए भी दान दिए थे।

    ये भी पढ़ें- सिंघु बॉर्डर से बोले सीएम केजरीवाल- किसानों को 'स्टेडियम जेल' में रखना चाहती थी मोदी सरकार, डाला गया मुझपर दबाव

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Priyanka Chopra on Farmers Protests Says Farmers Are Food Soldiers retweet tDiljit Dosanjh Tweet
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X