• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मैं डर गई थी जब फिल्ममेकर ने सेट पर मुझे अंडरवियर उतारने को कहा था', प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू में खुलासा

|

प्रियंका चोपड़ा ओपरा विनफ्रे इंटरव्यू: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही जानी-मानी अमेरिकन टीवी शो होस्ट ओपरा विनफ्रे को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू को लेकर पिछले कुछ दिनों ने प्रियंका चोपड़ा काफी चर्चा में हैं। ओपरा विनफ्रे को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉलीवुड फिल्मी करियर से लेकर हॉलीवुड में काम करने तक का जिक्र किया है। इस इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने परिवार, माता-पिता और पति निक जोनस को लेकर भी कई बातों के बारे में खुल कर बात की है। ओपरा विनफ्रे को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड में उनके शुरुआती दिनों में एक फिल्ममेकर ने फिल्म के सेट पर उनके साथ बदसलूकी की थी। प्रियंका चोपड़ा को इस बात का बहुत पछतावा है कि उन्होंने इसके खिलाफ उस वक्त आवाज क्यों नहीं उठाई थी।

'...जब फिल्ममेकर ने सेट पर मुझे अंडरवियर उतारने को कहा'-प्रियंका चोपड़ा

'...जब फिल्ममेकर ने सेट पर मुझे अंडरवियर उतारने को कहा'-प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा जो आज एक ग्लोबल स्टार हैं। कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं। इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि बॉलीवुड के शुरुआती वक्त में उनको एक फिल्ममेकर ने फिल्म सेट पर सेक्सी और हॉट डांस परफॉर्मेंस के लिए अंडरवियर उतारने को कहा था। हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने उस फिल्ममेक और फिल्म का नाम अपने इंटरव्यू में नहीं बताया है। लेकिन प्रियंका ने कहा कि वो इस घटना के अगले ही दिन फिल्म को करने से मना कर दिया था।

'आज तक पछतावा यह है कि फिल्ममेकर का विरोध क्यों नहीं किया'-प्रियंका चोपड़ा

'आज तक पछतावा यह है कि फिल्ममेकर का विरोध क्यों नहीं किया'-प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ''मुझे इस बात का आज तक पछतावा यह है कि मैंने उस वक्त उस फिल्ममेकर के खिलाफ कुछ क्यों नहीं बोला, कोई एक्शन क्यों नहीं लिया। लेकिन मैं उस वक्त बहुत डरी हुई थी।'' प्रियंका के इस जवाब पर जब ओपरा विनफ्रे ने उनसे पूछा कि अब उन्हें खुद के लिए स्टैंड लेने की हिम्मत कैसे आई, तो प्रियंका चोपड़ा ने कहा, वक्त के साथ-साथ खुद के लिए खड़े होने और आवाज उठाने की हिम्मत मुझे मेरी परवरिश से आता है। जो मेरे माता-पिता ने मुझे हमेशा दिया है।''

प्रियंका ने कहा, 'मैंने उस सिस्टम के भीतर काम किया क्योंकि...'

प्रियंका ने कहा, 'मैंने उस सिस्टम के भीतर काम किया क्योंकि...'

प्रियंका ने फिल्ममेकर की बदसलूकी पर आगे कहा, उस घटना के लिए हमेशा मेरा अफसोस यह है कि मैंने उस फिल्म निर्माता से कभी कुछ नहीं कहा। मैं इतना डर ​​गई थी क्योंकि मैं इस एंटरटेनमेंट बिजनेस में नई थी। और लड़कियों को हमेशा कहा जाता है कि लड़कियां सम्मान और इज्जत पाने के लिए हार्ड वर्क नहीं करती हैं। लेकिन मुझे काम करना था, इसलिए, मैंने सिस्टम के भीतर काम किया। पर यह मेरा अफसोस है कि मैं कभी उसके पास (फिल्ममेकर) जाकर ये उसको नहीं बताया कि वह कितना गलत था। मैं बहुत ज्यादा डरी हुई थी। लेकिन एक ही रास्ता था, दूरी बनाना और मुझे पता था कि इससे कैसे निपटना है और मैंने वही किया।''

'मां ने 9 साल की उम्र में कहा था, जो भी जिंदगी में करना है...'

'मां ने 9 साल की उम्र में कहा था, जो भी जिंदगी में करना है...'

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मेरी मां ने मुझे 9 साल की उम्र में बताया था कि तुम अपनी जिंदगी में जो भी करो, तुन्हें हमेशा फाइनेंशियल इंडिपेंडेंट रहना होगा। मुझे हमेशा आवाज उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता था।'' बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में इस तरह की घटनाओं का जिक्र ना किया हो। प्रियंका पहले भी इस मामले पर अपनी राय रख चुकी हैं। हालांकि इस इंटरव्यू में प्रियंका ने खुलकर बात की।

मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रियंका ने की थी बॉलीवुड में एंट्री

मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रियंका ने की थी बॉलीवुड में एंट्री

प्रियंका चोपड़ा 2000 में मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड बनी थीं। मिस वर्ल्ड जीतने के तीन साल बाद, उन्होंने ''द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई'' से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जिसमें उन्होंने सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ काम किया था। प्रियंका उसके बाद अंदाज और मुझसे शादी करोगी जैसी बॉक्स-ऑफिस पर हिट फिल्मे देने में सफल रहीं। लेकिन प्रियंका की ब्रेकआउट भूमिका 2004 की थ्रिलर फिल्म ऐतराज में देखी गई थी।

प्रियंका ने बॉलीवुड में करीब 50 फिल्मे की हैं। प्रियंका चोपड़ा ने दोस्ताना, बर्फी, मैरी कॉम, फैशन, कमीने, 7 खून माफ, बाजीराव मस्तानी, द स्काई इज़ पिंक और डॉन जैसी कई हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। फैशन के लिए प्रियंका को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा बोलीं - मेरे पिता मस्जिद में गाना गाते थे, एक्‍ट्रेस हुईं ट्रोल, यूजर्स पूछ रहे ये सवालये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा बोलीं - मेरे पिता मस्जिद में गाना गाते थे, एक्‍ट्रेस हुईं ट्रोल, यूजर्स पूछ रहे ये सवाल

English summary
Priyanka Chopra interview to Oprah Winfrey says I Was Scared when Filmmaker Asked To down Underwear
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X