• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, शादी के पहले इसलिए निक जोनास की करवाई थी जासूसी

|

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी सबसे चर्चित कपल में से एक है। प्रियंका ने अपनी उम्र से काफी छोटी उम्र के निक के संग 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी। प्रियंका चोपड़ा जिन्‍होंने अपनी अदाकारी से सदा से लोगों के दिलों पर राज किया है उन्‍होंने लेखिका बन अपनी ऑटोबायोग्राफी अनफिनिश्ड लिखा है जो हाल ही में लांच हुई है और खूब चर्चा में है।

बायोग्राफी के प्रोमोशन के दौरान किया ये बड़ा खुलासा

बायोग्राफी के प्रोमोशन के दौरान किया ये बड़ा खुलासा

प्रियंका ने अपनी इस बायोग्राफी में कई रोचक और हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। उन्‍होंने निक के साथ अपनी पहली डेट और प्‍यार के बारे में सारे खुलासे किए हैं। इस किताब में प्रियंका ने अपने प्रोफेशन से संबंधित खुलासे किए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बायोग्राफी के प्रोमोशन के दौरान ये भी बताया कि उन्‍होंने शादी से पहले अपने होने वाले पति निक जोनास की जासूसी करने के लिए एक महिला को भेजा था।

शादी के पहले प्रियंका ने इसलिए निक जोनास की करवाई थी जासूसी

शादी के पहले प्रियंका ने इसलिए निक जोनास की करवाई थी जासूसी

प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनस की जासूसी करने के लिए भेजा था वो उनकी सिक्‍योरिटी वूमेन थी। प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनके अंदर थोड़ी सी कंट्रोल करने की चाह रहती है। इसी चाहत के कारण वो अपने आस-पास की चीजों को कंट्रोल करना चाहते हैं। उन्‍होंने बताया कि एक बार जब वो अपनी किसी एक मीटिंग में बिजी थी तभी निक ने उनकी मां मधु के साथ लंच पर जाने का प्‍लान बना लिया। तब उन्‍होंने निक की बॉडी लैग्वेज को भापने के लिए अपनी गार्ड को उनकी छिप कर फोटो खींच कर लाने के लिए कहा। प्रियंका चोपड़ा ने कहा एसा मैंने निक जोनास की बॉडी लैंग्वेज को समझने के लिए किया था।

क्वारंटीन के दौरान प्रियंंका ने किया था गृहप्रवेश

क्वारंटीन के दौरान प्रियंंका ने किया था गृहप्रवेश

बाद दें दोनों की शादी को लेकर अब 2 साल हो चुके हैं और ये कपल अमेरिका में रह रहा है। अनफिनिस्ड.' बायोग्राफी के सारे पन्‍ने सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गए हैं। जिसमें एक फोटो में प्रियंका निक जोनास के साथ अपने नए घर में गृहप्रवेश करती दिख रही हैं। जिसके नीचे प्रियंका ने लिखा "क्वारंटीन के दौरान अपने नए घर में जाना काफी असामान्य था। लेकिन हमने इसको बेस्ट बनाया, गृहप्रवेश सेरेमनी के साथ। इस बुक में प्रियंका चोपड़ा की शादी की भी कई फोटोज भी हैं।

इस लिंक पर देखें क्वारंटीन के दौरान प्रियंंका चोपड़ा के गृह प्रवेश की वायरल फोटो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Chopra had spied husband Nick Jonas, know the whole story
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X