• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संकट के बीच प्रियंका को हुई बच्चों की पढ़ाई की फिक्र, इस तरह करेंगी मदद

|

नई दिल्ली। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना वायरस के संकट के बीच स्कूली बच्चों की मदद के लिए हाछ बढ़ाया है। प्रियंका ने बताया है कि लॉकडाउन की वजह से स्कूल बंद हैं। ऐसे में पढ़ाई का नुकसान ना हो इसके लिए वो वर्चुअल क्लासरूम की शुरुआत करेंगी। लॉस एंजलिस के बच्चों के लिए प्रियंका ये करने जा रही हैं। अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका वहीं रहती हैं।

वीडियो शेयर कर दी जानकारी

वीडियो शेयर कर दी जानकारी

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है, यूथ एम्पॉवरमेंट और शिक्षा हमेशा से मेरे दिल के बहुत करीब हैं। इसलिए मैंने जेबीएल के साथ लॉस एंजलिस के बच्चों को हेडफोन देने का काम कर रही हूं ताकि वो वर्चुअल क्सालरूम में शामिल हो सकें। इस मुश्किल वक्त में जरुरी है कि हम सब कम्यूनिटी के तौर पर साथ आएं और मदद करें। हम सब मिलकर ही इस वक्त से बाहर निकलेंगे।

अमेरिका में दुनिया में सबसे ज्यादा मौतें

प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में रहती हैं। अमेरिका कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है। अमेरिका में भी कोरोना का कहर सबसे ज्यादा देखने मिल रहा है। अमेरिका में 20 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से मर चुके हैं। कोरोना वायरस से अमेरिका में 5 लाख, 21 हजार लोग संक्रमित हैं।कोरोना से अमेरिका में दुनिया में सबसे ज्यादा मौतें अब तक हुई हैं। अभी तक इटली में सबसे ज्यादा जान इस वायरस से गई थीं। अमेरिका में बीते कुछ दिनों में बहुत तेजी से संक्रमण फैला है और शनिवार को अमेरिका में मरने वालों की संख्या इटली से ज्यादा हो गई।

भारत में भी कई सितारों ने की है कोरोना संकट में मदद

भारत में भी कई सितारों ने की है कोरोना संकट में मदद

कोरोना संकट के बीच भारत में भी कई फिल्मी सितारे मदद के लिए आगे आए हैं। शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, प्रभाष, चिरंजीवी जैसे सितारें कोरोना के खिलाफ जंग में मदद कर चुके हैं। कई क्रिकेटर और दूसरे खेलों से जुड़े लोग भी मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं। कारोबारी जगत और आम लोग भी इन दिनों मदद के लिए सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें- आखिर अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के होम टाउन न्‍यूयॉर्क में कोरोना वायरस से क्‍यों हो रही हैं इतनी मौतें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Chopra announces help for LA kids new classroom for online study
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X