• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शानदार पहल: प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस ने कोरोना से कराह रहे भारत के लिए जुटाया इतने करोड़ का फंड

|

मुंबई, अप्रैल 30: कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने हर भारतीय को तोड़ कर रख दिया है। हर दिन अपने जानने वालों की मौत की खबर सुनकर हर कोई सहमा हुआ है। वहीं कोरोना की इस लहर में अचानक मरीजों के बढ़े बोझ के कारण अस्‍पतालों में वेंटिलेटर, आक्‍सीजन सिलेंडर और दवाओं की भारी किल्‍लत हो रही है। आम इंसान बिना इलाज के हर दिन दम तोड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने कोरोना से कराह रहे लोगों की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। अब फिल्‍मी हस्तियों में विदेश में रह रही एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस का नाम भी जुड़ गया है।

कोरोना से कराह रहे भारत की हालत देख परेशान हुई प्रियंका चोपड़ा

कोरोना से कराह रहे भारत की हालत देख परेशान हुई प्रियंका चोपड़ा

बता दें प्रियंका चोपड़ा अपने भारत देश की ये हालत देख बहुत विचलित हैं। वो अपने पति संग भारत देश की मदद करने के लिए आगे आई हैं। निक और प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्रियंका चोपड़ा जोनस फाउंडेशन के जरिए भारत के लिए फंड एकत्र किया है। प्रियंका और निक ने कोरोना से लड़ रहे भारत के लिए 2.94 करोड़ रुपए का फंड लोगों से जुटाया है।

भारत में कोरोना की गंभीर स्थि‍ति पर भावुक एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने यूएस से की ये डिमांडभारत में कोरोना की गंभीर स्थि‍ति पर भावुक एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने यूएस से की ये डिमांड

भारत के लिए इकट्ठा किया 3 करोड़ का फंड

भारत के लिए इकट्ठा किया 3 करोड़ का फंड

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और निक ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने लोगों से गुहार लगाई थी कि भारत के इस मुश्किल समय में सबको साथ आने की जरूरत है। इस वीडियो में निक ने भी लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। जिसके बाद लगभग 3 करोड़ का ये फंड एकत्र हुआ। ये धनराशि 7396 लोगों ने प्रियंका के फांउडेशन के जरिए कोरोना से जूझ रहे भारत को दी है ।

प्रियंका ने डोनेशन के लिए लोगों को दिया धन्‍यवाद

प्रियंका ने डोनेशन के लिए लोगों को दिया धन्‍यवाद

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने लोगों को धन्‍यवाद देने के लिए ये वीडियो शेयर किया और कहा भारत के लिए हम सबको आगे आने की जरूरत है। आप सभी को धन्‍यवाद डोनेशन के लिए और भारत का सपोर्ट करने के लिए। भारत में कोरोना की जंग लड़ने के लिए आप सबका ये बड़ा योगदान काम आने वाला है। प्रियंका ने कहा अभी बहुत कुछ करना बाकी है। उम्‍मीद है कि जो चीजें चलाई हैं वह कायम रहें। आप अभी भारत के लिए पैसे डोनेट करें। इसके साथ प्रियंका ने एक लिंक शेयर किया और कहा है कि उस लिंक पर जाकर आप डोनेट करें।

बॉलीवुड एक्‍टर धमेंद्र एक साल से नहीं मिले अपनी पत्‍नी हेमामालिनी से, जानें वजहबॉलीवुड एक्‍टर धमेंद्र एक साल से नहीं मिले अपनी पत्‍नी हेमामालिनी से, जानें वजह

प्रियंका की इस पहल की कटरीना कैफ ने की जमकर तारीफ

प्रियंका और निक की इस पहल की कैटरीना कैफ ने तारीफ की है और स्‍टोरी इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें कटरीना ने प्रियंका और निक को टैग भी किया है और प्रियंका की स्‍टोरी को शेयर करते हुए लिखा शानदार पहल।

https://www.filmibeat.com/photos/aishwarya-arjun-41606.html?src=hi-oi
साउथ की ऐश्वर्या अर्जुन ने साड़ी में ढहाया कहर, देखें दिलकश तस्वीरें

English summary
Priyanka Chopra and husband Nick Jonas raise 3 crore fund for India battling Corona
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X