• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

निक और प्रियंका ने लॉकडाउन का ऐसे उठाया फायदा, 'फैमिली बिजनस' शुरू करने की तैयारी

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस इन दिनों कोरोना वायरस संकट में अपना फैमली बिजनेस शुरू करने पर विचार कर रहे हैं। मालूम हो कि कोविड-19 महामारी के चलते दुनियाभर में लोग अपने घरों में रहने पर मजबूर है, इस बीच कोरोना को लेकर लॉकडाउन जैसे कई बड़े कदम उठाए गए जिसने कई व्यवसायों को बड़ा नुकसान पहुंचाया। एक तरफ जहां लोग कोरोना संकट में अपने व्यवसाय को लेकर चिंतित हैं वहीं निक और प्रियंका अपने बिजनेस के बारे में सोच रहे हैं।

लॉकडाउन में निक और प्रियंका का फैमली बिजनेस

लॉकडाउन में निक और प्रियंका का फैमली बिजनेस

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए निक और प्रियंका ने कई प्रॉडक्‍टिव काम किए हैं। एक इंटरव्यू में कपल ने कहा, हम वास्तव में कई चीजों पर एक साथ काम कर रहे हैं, इसलिए यह इस समय एक फैमली बिजनेस है। बताया जा रहा है कि शादीशुदा जोड़ी होने के तौर पर प्रियंका और निक का यह ज्वॉइंट वेंचर हो सकता है। हालांकि उनके अपने कुछ पर्सनल उत्पाद भी हैं जिन पर दोनों अलग-अलग कर रहे हैं।

इस काम में बिजी है ये कपल

इस काम में बिजी है ये कपल

प्रियंका ने बताया कि वह इन दिनों अलग-अलग फिल्मों और टेलिविजन के लिए साइन किए गए प्रोजेक्ट में बिजी हैं। वहीं उनके पति निक की बात करें तो वह इन दिनों अपने भाइयों जोनस ब्रदर्स के साथ म्यूजिक में व्यस्त हैं। बता दें कि इस साल निक जोनस ने अपने कुछ लेटेस्ट ट्रैक रिलीज किए हैं, हाल ही में उनका पहला सिंगल म्यूजिक गाना रिलीज किया गया था। 1 दिसंबर को निक और प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाएंगे।

बदल गई है शादी को लेकर प्रियंका की सोच

बदल गई है शादी को लेकर प्रियंका की सोच

कुछ दिनों पहले 'People' मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें शादी किसी दूसरी दुनिया का शब्द लगती थी, लेकिन निक जोनस से शादी के बाद उनकी सोच बदल गई। प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'उस वक्त मेरे दिमाग में कुछ और चीजें थीं। लंबे समय तक तो मैं ऐसी थी, जैसे मुझे शादी के बार में कुछ पता ही नहीं। मेरे लिए शादी करना, मतलब किसी दूसरी दुनिया के बारे में सोचना, लेकिन अब ऐसा नहीं है और मेरी सोच बदल चुकी है।'

ईसाई और हिंदू परंपरा से हुई थी दोनों की शादी

ईसाई और हिंदू परंपरा से हुई थी दोनों की शादी

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी। दोनों ने पहले ईसाई परंपरा और फिर हिंदू धर्म की परंपरा के आधार पर शादी की रस्में पूरी कीं। प्रियंका और निक की शादी में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं थी। इसके बाद 4 दिसंबर को दिल्ली में दोनों की शादी का रिसेप्शन हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।

निक से शादी के 2 साल बाद बोलीं प्रियंका, 'अब बदल गई है शादी को लेकर मेरी सोच'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Chopra and her husband Nick Jonas made Family Business plan in lockdown
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X