• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जलपाईगुड़ी हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, मृतकों के परिजनों को 2 लाख की सहायता राशि का ऐलान

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में घने कोहरे के कारण मंगलवार रात को हुए भीषण सड़क हादसे में हुई 13 लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री मोदी ने शोक जताया है। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवारजनों को 2 लाख रुपए जबकि घायलों में से प्रत्येक को 50 हजार की सहायता राशि देने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी शहर में कोहरे के चलते कई गाड़िया आपस में टकरा गईं। इस सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई जबकि हादसे में घायल 18 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों में 2 पुरुष, 6 महिलाएं व 4 मासूम बच्चे भी शामिल थे।

    West Bengal Accident: Jalpaiguri में सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत | वनइंडिया हिंदी

    narendra modi

    पीएमओ की तरफ से जारी किये गए एक ट्वीट में कहा गया है कि, "जलपाईगुड़ी में हुई दुर्घटना बेहद भयानक है। दुख की इस घड़ी में मेरी सहानुभूति पीड़ित परिवारों के साथ है। घायल जल्द ठीक हो जाएं। मृतक के परिवारों को प्रधान मंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (PMNRF) से 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50,000 की अनुग्रह राशि दी जाएगी।"

    Parkash Purab: PM मोदी ने गुरु गोविंद सिंह के साहस और बलिदान को किया याद

    खबरों के अनुसार यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर जलध्का पुल के पास मंगलवार रात को हुआ। पुलिस का कहना है कि एक मैजिक, मारूति वैन और एक कार धुपगुड़ी की तरफ जा रही थीं।

    कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम थी तभी सबसे आगे चल रही कार ट्रक से से टकरा गई, जिसके बाद ट्रक ड्राइवर ने नियंत्रण को दिया और गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। स्थानीय पुलिस बल 10 मिनट में मौके पर पहुंचा, क्रेन मंगाकर हादसे की जगह को साफ करा दिया गया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Prime Minister expressed grief over Jalpaiguri road accident, announced to give 2 lakh to the family of the dead, 50 thousand to the injured
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X