India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

राष्ट्रपति चुनाव: शरद पवार की बैठक में नहीं शामिल होंगी ममता बनर्जी, ये है वजह

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 19 जून: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। हाल ही में बीजेपी ने अपनी मैनेजमेंट टीम का ऐलान किया था, जिसमें कई केंद्रीय मंत्री शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर विपक्षी दल भी एकजुट होने के लिए लगातार बैठकें कर रहे हैं। 21 जून को एनसीपी चीफ शरद पवार ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है, लेकिन इसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी चीफ ममता बनर्जी के शामिल होने की उम्मीद कम है।

Mamata

टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि ममता बनर्जी शरद पवार की बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगी, क्योंकि उनके पहले से कुछ निश्चित प्रोग्राम हैं। उन्होंने इसके बारे में शरद पवार को बता दिया है। टीएमसी नेता के मुताबिक ममता बनर्जी की जगह पर पार्टी के एक वरिष्ठ नेता इस बैठक में शामिल होंगे। इससे पहले 15 जून को ममता बनर्जी ने दिल्ली में विपक्षी दलों की बैठक बुलाई थी। जिसमें देश के 17 दलों ने भाग लिया था।

राष्ट्रपति चुनाव के लिए भाजपा की को-ऑर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक आजराष्ट्रपति चुनाव के लिए भाजपा की को-ऑर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक आज

फारूक अब्दुल्ला ने नाम लिया वापस
हाल ही में हुई विपक्षी दलों की बैठक में फारूक अब्दुल्ला का नाम राष्ट्रपति चुनाव के लिए आगे किया गया था, लेकिन नेशनल कान्फ्रेंस के नेता ने खुद ही अपना नाम वापस ले लिया। उन्होंने कहा कि उनके नाम पर विचार ना किया जाए। उन्होंने अपनी उम्मीदवारी के लिए विपक्ष को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस समय जम्मू-कश्मीर को उनकी ज्यादा जरूरत है। इस वजह से 21 जून की बैठक में नए नाम पर विचार किया जाएगा।

Comments
English summary
Presidential election: Mamata Banerjee will not attend Sharad Pawar meeting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X