• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

National film Awards: दोनों बेटियों के साथ श्रीदेवी का अवार्ड लेने पहुंचे बोनी कपूर

By Rizwan
|

नई दिल्ली। 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार आज नई दिल्ली के विज्ञान भवन में दिए गए। राष्ट्रपति कोविंद और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने विजेताओं को पुरस्‍कार दिए। विनोद खन्ना को मरणोपरांत दादा साहेब फाल्के से सम्मानित किया गया। विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना और बीवी कवित खन्ना ने राष्ट्रपति कोविंद से पुरस्कार लिया। इस साल दुनिया छोड़ गईं श्रीदेवी को बेस्ट एक्टर (फीमेल) का पुरस्कार मिला। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी ने राष्ट्रपति से अवार्ड लिया।

President Ram Nath Kovind presents National film Award to winners Sridevi best actor vinod khanna dada phalke

नई दिल्ली। 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार आज नई दिल्ली के विज्ञान भवन में दिए गए। राष्ट्रपति कोविंद और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने विजेताओं को पुरस्‍कार दिए। विनोद खन्ना को मरणोपरांत दादा साहेब फाल्के से सम्मानित किया गया। विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना और बीवी कवित खन्ना ने राष्ट्रपति कोविंद से पुरस्कार लिया। इस साल दुनिया छोड़ गईं श्रीदेवी को बेस्ट एक्टर (फीमेल) का पुरस्कार मिला। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी ने राष्ट्रपति से अवार्ड लिया। 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा 13 अप्रैल को की गई थी। हालांकि रष्ट्रपति के सभी विजेताओं को अपने हाथों से पुरस्कार ना दिए जाने के चलते इस समारोह का 68 विजेताओं ने बहिष्कार भी किया है। राष्ट्रपति कोविंद ने 137 विजेताओं में से केवल 11 विजेताओं ही पुरस्कार दिए। इसके अलावा बाकी लोगों को सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने पुरस्‍कार दिए। इसी बात को लेकर कलाकारों में गुस्सा है। आपको बता दें कि अभी तक राष्ट्रपति सभी विजेताओ को राष्ट्रीय पुरस्कार खुद ही देते रहे हैं।

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा 13 अप्रैल को की गई थी। राष्ट्रपति के सभी विजेताओं को अपने हाथों से पुरस्कार ना दिए जाने के चलते इस समारोह का 68 विजेताओं ने बहिष्कार भी किया है। राष्ट्रपति कोविंद ने 137 विजेताओं में से केवल 11 विजेताओं ही पुरस्कार दिए। इसके अलावा बाकी लोगों को सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने पुरस्‍कार दिए। इसी बात को लेकर कलाकारों में गुस्सा है। आपको बता दें कि अभी तक राष्ट्रपति सभी विजेताओ को राष्ट्रीय पुरस्कार खुद ही देते रहे हैं।

<strong>ये भी पढ़ें- National Film Awards: निर्माता बोले, पहले बता देते राष्ट्रपति के पास समय नहीं तो हम भी ना आते</strong>ये भी पढ़ें- National Film Awards: निर्माता बोले, पहले बता देते राष्ट्रपति के पास समय नहीं तो हम भी ना आते

English summary
President Ram Nath Kovind presents National film Award to winners Sridevi best actor vinod khanna dada phalke
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X