• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राष्‍ट्रपति राम नाथ कोविंद ने इडुक्‍की में भूस्‍खलन में हुई मौतों पर जताया शोक

|

नई दिल्ली। भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने राजामलाई, इडुक्की (केरल) में हुए भूस्खलन के कारण जानमाल के नुकसान पर चिंता व्‍यक्‍त की और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए मृतकों की आत्‍मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

President Ram Nath
    Kerala Flood: Idukki Landslide में 7 की मौत, CM P Vijayan ने वायुसेना से मांगी मदद | वनइंडिया हिंदी

    केरल में एक बार हो रही तेज बारिश ने तबाही मच दी है। केरल के कई हिस्सों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई तो वहीं इडुक्की जिले में एक बड़ा भूस्खलन हुआ है, जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई और कई लोगों के घायल होने के सुूचना है। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने राजामलाई, इडुक्‍की में भूस्‍खलन के कारण हुई जानमा की हानि पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने शोक संतप्‍त परिवारों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि हम उनके साथ है। पीएम पीएम मोदी ने इस घटना में घायल हुए लोगों के जल्‍द ठीक होने की कामना की और कहा कि NDRF और प्रशासन जमीनी स्‍तर पर काम कर रहे हैं, प्रभावितों को सहायता प्रदान कर रहे हैं

    kerla

    भारतीय मौसम विभाग ने इडुक्की, मलप्पुरम और वायनाड समेत पूरे राज्य में रेड अलर्ट जारी किया है और कहा है कि आज से लेकर 11 अगस्त तक यहां भारी से भारी बारिश हो सकती है। मालूम हो कि केरल के इडुक्की में लैंड स्लाइड यानी कि भूस्‍खलन की घटना में के बाद बचाए गए 10 लोगों को घायल अवस्‍थाा में मुन्नार के टाटा जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केरल के राजस्व मंत्री के. चंद्रशेखरण ने कहा कि वहां 4 लेबर कैंपों में 82 लोग रहते थे। यह स्पष्ट नहीं है कि भूस्खलन के समय वहां कितने लोग वहां मौजूद थे।

    पीएम मोदी ने राजामलाई, इडुक्‍की में लैंड स्लाइड में हुई मौतों पर जताया शोक, बोले-प्रभावितों को सहायता प्रदान कर रहे हैं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    President Ram Nath Kovind mourns the landslides in Idukki
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X