• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेल राज्यमंत्री के निधन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी ने जाहिर किया दुख

|

नई दिल्ली। रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का बुधवार को कोरोना की वजह से निधन हो गया। 65 साल के अंगड़ी को 11 सितंबर को कोरोना हुआ था। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। वे मंत्रिमंडल के पहले सदस्य हैं, जिनकी कोरोना से जान गई है। सुरेश अंगड़ी कर्नाटक के बेलगाम निर्वाचन क्षेत्र से चार बार लोकसभा सांसद रहे हैं। अंगड़ी के निधन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, गिरिराज सिंह समेत अन्य नेताओं ने दुख जताया है।

    Suresh Angadi passes away: Coronavirus से केंद्रीय मंत्री Suresh Angadi का निधन | वनइंडिया हिंदी

    president and pm modi reaction on Union Minister of State of Railways Shri Suresh Angadi death

    सुरेश अंगड़ी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- सुरेश अंगड़ी असाधारण कार्यकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने के लिए काफी मेहनत की थी। वे समर्पित सांसद और प्रभावशाली मंत्री थे। वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि, केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ सांसद श्री सुरेश अंगड़ी के असामयिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। यह जन-सेवा के क्षेत्र की, विशेष रूप से कर्नाटक के लोगों के लिए एक त्रासद हानि है। मेरी शोक-संवेदना उनके शोकाकुल परिवार, सहकर्मियों और असंख्य सहयोगियों के साथ है।

    केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर कहा कि, सुरेश अंगड़ी जी के दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर गहरा दुख हुआ। वह मेरे भाई की तरह थे। काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और समर्पण को बताने के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे। इस दुख की घड़ी में उनके परिवार और मित्रों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। ओम शांति! वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा- मैं हमेशा मुस्कुराते रहने वाले अंगड़ी जी को याद करता हूं। उनके बार में यह दुखद समाचार सुनकर काफी दुख हुआ।

    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया- केन्द्रीय मंत्री श्री सुरेश अंगड़ी जी के निधन से अत्यंत दुखी हूं। वह एक उल्लेखनीय नेता थे जिन्होंने अपना सारा जीवन संगठन के लिए समर्पित कर दिया और अत्यंत परिश्रम और करुणा के साथ समाज की सेवा की। मेरी भावना और प्रार्थना उनके परिवार और उनके समर्थकों के साथ है। बिहार के बेगुसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने कहा, कोरोना से रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी की मृत्यु के बारे में बहुत ही दुखद समाचार आ रहा है। प्रभु उनकी आत्मा को शांति दे। कोई भी व्यक्ति कोरोना को हल्के में ना ले ..बहुत ख़तरनाक है।

    पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल सेक्यूलर के प्रमुख एचडी देवेगौड़ा ने भी सुरेश अंगड़ी के निधन पर दुख जताया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा है कि- "वरिष्ठ सहकर्मी सुरेश अंगड़ी की अकस्मात मृत्यु से हैरान हूं। वह कार्यकर्ताओं को बड़े ध्यान से सुनते थे और संगठन के प्रति समर्पित थे। उनके प्रिय लोगों और समर्थकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति"

    जानिए, कैसे सुशांत सिंह राजपूत केस के चलते लाइमलाइट में आए थे Ex डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    president and pm modi reaction on Union Minister of State of Railways Shri Suresh Angadi death
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X