• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन के बीच कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी के बेटे की शादी की चल रही तैयारी

|

नई दिल्ली। भारत में शादियों का सीजन है लेकिन कोरोना वायरस के कारण कई लोगों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। लॉकडाउन में कई शादियां या तो टाल दी गईं या फिर सिर्फ घरवालों के सामने ही फेरे लगवाए जा रहे हैं। लॉकडाउन के बीच कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के घर भी शादी की तैयारियां जोरों शोरों पर की जा रही है। एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी 17 अप्रैल को होने वाली है। लेकिन कर्नाटक के पूर्व सीएम ने बताया कि वह शादी को भव्य समारोह की जगह साधारण तरीके से करने वाले हैं।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

शादी की तैयारियों में जुटे एचडी कुमारस्वामी

शादी की तैयारियों में जुटे एचडी कुमारस्वामी

पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी के लिए कर्नाटक के रामनगर में उनके फार्म हाउस को सजाया जा रहा है। बुधवार को जब उनसे पूछा गया की लॉकडाउन के बीच शादी कैसे करेंगे तो उन्होंने कहा, बेटे की शादी साधारण तरीके से की जाएगी जिसमें सिर्फ परिवार वाले ही शामिल होंगे। इसके अलावा बेंगलुरु में दुल्हन के घर पर एक साधारण समारोह आयोजित किया जाएगा।

एक्टिंग में हाथ आजमा चुके हैं निखिल कुमारस्वामी

बता दें कि कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी साउथ की कुछ फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं और फिलहाल वह युवा जनता दल (सेक्युलर) के अध्यक्ष हैं। देशव्यापी लॉकडाउन के बीच शादी में मुश्किल से 10 से 15 लोगों को ही शामिल किया जाएगा। ये सभी लोग दूल्हा और दुल्हन पक्ष की तरफ से होंगे। शादी का कार्यक्रम कुमारस्वामी के फार्म हाउस में आयोजित किया जाएगा।

स्थिति सामान्य होने के बाद हो सकती है ग्रैंड पार्टी

स्थिति सामान्य होने के बाद हो सकती है ग्रैंड पार्टी

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन से पहले निखिल कुमारस्वामी की शादी के लिए परिवार काफी उत्साहित था और भव्य शादी समारोह की तैयारियां की जा रही थी। इसके लिए विवाह मंडप से लेकर दुल्हन की विदाई तक सबकुछ ग्रैंड किया जाना था। शादी में राजनीतिक और फिल्म जगत की कई हस्तियों के शरीक होने की उम्मीद थी लेकिन कोरोना वायरस ने सभी तैयारियों पर पानी फेर दिया। हालांकि एचडी कुमारस्वामी ऐसे संकेत दिए हैं कि सबकुछ सामान्य होने के बाद सार्वजनिक कार्यक्रम किया जा सकता है।

3 मई, 2020 तक बढ़ा लॉकडाउन

3 मई, 2020 तक बढ़ा लॉकडाउन

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों की संख्या 11 हजार के पार जा चुकी है। ऐसे में केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए देशव्यापी लॉकडाउन को 3 मई, 2020 तक जारी रखने का फैसला किया है, हालांकि कुछ क्षेत्रों में छूट भी दी गई है। लेकिन लॉकडाउन के दूसरे चरण में भी स्कूल, कॉलेज, मॉल, सिनेमा हॉल, ट्रेन, मेट्रो, बस और सामाजिक कार्यक्रमों सहित कई चीजें पहले की तरह ही प्रतिबंधित हैं।

आगरा: सांस लेने में तकलीफ होने पर आईसीयू में भर्ती मनीष की मौत, कोरोना वायरस ने ली चार की जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
preparation-underway-for-marriage-of-nikhil-kumaraswamy-son-of-former-CM-HD-Kumaraswamy
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X