बलात्‍कारियों से बचने के लिए चलती कार से कूद गई प्रेग्‍नेंट महिला, 7 साल की बेटी ने मां को तड़प-तड़प कर मरते देखा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। तेलंगाना में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां बलात्‍कार से बचने के लिए एक गर्भवती महिला ने चलती कार से छलांग लगा दिया। घटना के वक्‍त उसके साथ उसकी सात साल की बेटी भी थी। महिला की मौत हो गई है। उसकी पहचान कलावती के रूप में हुई है। अंग्रेजी अखबार हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की खबर के मुताबिक महिला फेरी में कपड़े बेचती थी और घटना के वक्‍त वो वैन से अपने घर वापस लौट रही थी। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। शव को पोस्‍टमर्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बलात्‍कारियों से बचने के लिए चलती कार से कूद गई प्रेग्‍नेंट महिला, 7 साल की बेटी ने मां को तड़प-तड़प कर मरते देखा

जानकारी के मुताबिक घटना हैदराबाद-नागपुर नेशनल हाइवे के पास स्थित रावेल्‍ली गांव की है। शनिवार शाम कलावती हैदराबाद से अपने घर लौटने के लिए निकली थी लेकिन स्टेट ट्रांसपोर्ट की आखिरी बस छूटने की वजह से उसे वैन चालक से लिफ्ट मांगनी पड़ी। कलावती और उसकी बच्ची को अकेला पाकर आरोपी युवकों ने उसके साथ वैन में छेड़छाड़ शुरू कर दी। आखिरकार आरोपियों के छेड़छाड़ से तंग आकर कलावती ने चलती कार से छलांग लगा दी। कलावती के वैन से कूदने के बाद आरोपियों ने उसकी बेटी को भी कार से उतार दिया और मौके से फरार हो गए।

महिला को सड़क पर खून से लथपथ देख स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फौरन महिला को अस्‍पताल भिजवाया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूछताछ में कलावती की बेटी ने बताया कि घटना में वैन का चालक और उसका सहयोगी शामिल था। उन्होंने पहले कलावती के साथ बदसलूकी की और बाद में उसके साथ रेप करने की भी कोशिश की। आरोपियों की हरकतों से तंग आकर ही कलावती ने कार से छलांग लगा दी। डॉक्‍टरों ने बताया कि कलावती 4 माह की प्रेग्‍नेंट थी। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Read Also- पति को सोता छोड़ ब्‍वॉयफ्रेंड के पास चली गई थी ये दुल्‍हन, 6 दिन में कर ली दूसरी शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 35-year-old pregnant woman died after she jumped off a moving van to escape molestation by the driver and cleaner of the vehicle in Telangana’s Medak district, police said on Monday.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.