• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सनसनीखेज आरोप: प्रत्युषा को उसके ब्वॉयफ्रेंड राहुल ने बनाया था ड्रग एडिक्ट

|

नयी दिल्ली (ब्यूरो)। टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की मौत के बाद नई-नई बातें सामने आ रही हैं। इन बातों के सामने आने के बाद अब उसके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। कोर्ट ने राहुल की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी है और अब वो किसी भी समय गिरफ्तार हो सकता है। इस बीच राहुल के पूर्व वकील नीरज गुप्ता ने कई राज खोले हैं। नीरज ने राहुल पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि राहुल के पास कोई काम नहीं था। खुदकुशी से पहले की रात प्रत्युषा ने की थी पार्टी, जमकर पी थी शराब

Pratyusha Banerjee suicide
6 साल पहले उसने एक भोजपुरी फिल्म में काम किया था। नीरज गुप्ता ने दावा किया है कि राहुल के पास पैसे नहीं होते थे और हर रोज 15 से 20 हजार रुपए शराब और ड्रग्स का उसका खर्चा था, यह पैसे कहां से आते थे? नीरज गुप्ता ने दावा किया है कि राहुल की शादी 2011 में सोगता मुखर्जी से हो चुकी है।

तलाकशुदा था प्रत्युषा का ब्वॉयफ्रेंड राहुल, दूसरी लड़की के साथ मिलकर करता था प्रताडि़त

उसके बाद भी वो अपने आप को कुंवारा क्यों बताता था? राहुल और सोगता में अभी तलाक भी नहीं हुआ है। इतना ही नहीं नीरज ने यह भी बताया कि प्रत्यूषा और राहुल दोनों ड्रग्स लेते थे लेकिन राहुल ज्यादा ड्रग्स लेता था और प्रत्युषा ने राहुल से मिलने के बाद ही ड्रग्स लेना शुरु किया।

नीरज ने दावा किया है राहुल पहले लड़कियों से दोस्ती करता था। फिर उनके साथ अपने ड्रग्स के शौक को पूरा करता था। जब लड़कियों के पैसे खत्म हो जाते थे तो उनसे नाता खत्म कर लेता था। नीरज गुप्ता ने प्रत्युषा की मौत को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि 'राहुल ने कहा था कि 'खुदकुशी करने से एक दिन पहले से ही प्रत्यूषा ने काफी शराब पी रखी थी और खुदकुशी से पहले भी लगातार शराब पी रही थी। तो मैं पूछना चाहता हूं कि इतना नशे में होने के बाद कोई भी इंसान खुदकुशी कैसे कर सकता है।' नीरज ने इस पूरे मामले को यह प्री-प्लान मर्डर बताया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lawyer Neeraj Gupta, who had quit Pratyusha Banerjee's suicide case, took a press conference lashing against Rahul Raj Singh and said Rahul's modus operandi was to introduce actresses to drugs.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X