• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दूरदर्शन के DG मयंक कुमार को मिला प्रसार भारती के CEO का अतिरिक्त प्रभार

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 10 जून। दूरदर्शन (DD) और दूरदर्शन और दूरदर्शन समाचार के महानिदेशक मयंक कुमार अग्रवाल को प्रसार भारती के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। शशि शेखर वेम्पति के प्रसार भारती के सीईओ के रूप में पांच साल का कार्यकाल बुधवार को समाप्त होने के बाद उन्हें यह प्रभार सौंपा गया।

Mayank Kumar Agarwal

मयंक कुमार अग्रवाल 1989 बैच के आइएएस अधिकारी हैं। शशि शेखर वेम्पति के प्रसार भारती के सीईओ के रूप में पांच साल के कार्यकाल के बुधवार को समाप्त हो गया। श्री वेम्पति को तत्कालीन उपराष्ट्रपति की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय समिति की सिफारिश पर जून 2017 में सार्वजनिक प्रसारक के सीईओ के रूप में नियुक्त किया गया था। आईआईटी-बॉम्बे के पूर्व छात्र श्री वेम्पति 1997 में दूरदर्शन में सार्वजनिक पद संभालने वाले सबसे कम उम्र के और पहले अधिकारी थे।

'सलमान खान को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने भेजा था पत्र', मुंबई पुलिस की जांच में आए ये तथ्य 'सलमान खान को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने भेजा था पत्र', मुंबई पुलिस की जांच में आए ये तथ्य

सूचना-प्रसारण मंत्रालय की ओर से जारी एक आदेश में कहा गया है कि अग्रवाल का प्रभार तब तक प्रभावी रहेगा, जब तक कि कोई नियमित सीईओ पदभार ग्रहण नहीं कर लेता।

वेम्पति ने अपना कार्यकाल खत्म होने की जानकारी बुधवार देर रात ट्विटर के माध्यम से दी। उन्हें कई ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के प्रति उन्हें मौका देने के लिए आभार प्रकट किया।

Comments
English summary
Prasar Bharati CEO Shashi Shekhar Vempati's term ends Mayank Kumar Agarwal joins
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X