• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Pranab Mukherjee: आज दिल्ली में 2.30 बजे होगा प्रणब मुखर्जी का अंतिम संस्कार,9.15 बजे से दी जाएगी श्रद्धांजलि

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। Former President Pranab Mukherjee भारत के पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न प्रणब मुखर्जी का 31 अगस्त को निधन हो गया। 84 साल के प्रणब मुखर्जी ब्रेन सर्जरी के बाद से अस्पताल में भर्ती थे। सोमवार, 31 अगस्त को उन्होंने अंतिम सांस ली। लंबे समय तक बीमारी से लड़ने के बाद वो दुनिया को अलविदा कह गए। केंद्र सरकार ने प्रणब मुखर्जी के निधन पर 7 दिनों के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है। आज 1 सितंबर मंगलवार को दिल्ली में दोपहर 2.30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। दिल्ली के लोधी श्मशान घाट पर प्रणब दा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

    आज दिल्ली में 2.30 बजे होगा प्रणब मुखर्जी का अंतिम संस्कार,9.15 बजे से दी जाएगी श्रद्धांजलि

     Pranab Mukherjee: Last rites of former President Pranab Mukherjee to be held today, Centre Govt declared 7 days National Mounrning

    प्रणब मुखर्जी के निधन पर बंगाल की ममता सरकार ने भी 1 सितंबर को राज्य में शोक घोषित किया है। आज सुबह 9 बजे से प्रणब मुखर्जी का पार्थिव शरीर दिल्ली के 10 राजाजी मार्ग में श्रद्धांजलि देने के लिए रखा जाएगा। सुबह 9 बजे से राजनेता, प्रधानमंत्री, गणमान्य व्यक्ति पूर्व राष्ट्रपति को अंतिम श्रद्धांजलि देंगे। वहीं 11 बजे से 12 बजे के बीच आम जनता प्रणब दा को अंतिम विदाई की श्रद्धांजलि देंगे। जिसके बाद दोपहर 2.30 बजे लोधी श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

    प्रणब मुखर्जी के निधन पर सात दिन के राजकीय शोक की घोषणा, नहीं होगा कोई सरकारी कार्यक्रमप्रणब मुखर्जी के निधन पर सात दिन के राजकीय शोक की घोषणा, नहीं होगा कोई सरकारी कार्यक्रम

    English summary
    Pranab Mukherjee: Last rites of former President Pranab Mukherjee to be held today, Centre Govt declared 7 days National Mounrning.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X