• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत की खुदकुशी पर प्रकाश राज का बड़ा बयान, 'मैंने भी नेपोटिज्म झेला है, वो बच्चा नहीं झेल पाया'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बॉलीवुड का तेजी से उभरता सितारा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने गत रविवार सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुशांत के इतना बड़ा कदम उठाने के बाद से एक तरफ जहां लोग सदमे में हैं वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड में एक नया विवाद छिड़ गया है। अभिनेत्री कंगना रनौत के बाद अब फेमस अभिनेता प्रकाश राज ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) पर खुलकर बयान दिया है। अपने एक ट्वीट में सुशांत का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैनें भी यह झेला है, वह बच्चा (सुशांत सिंह) नहीं झेल पाया।

नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड में छिड़ी बहस

नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड में छिड़ी बहस

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड पर नेपोटिज्म का आरोप लगने लगा है, कंगना रनौत ने तो खुलकर बोला है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की उन्हें मारा गया है। कंगना के बाद अब अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज ने भी ट्वीट कर नेपोटिज्म पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने नेपोटिज्म से पैदा हुए सामाजिक अन्याय के बारे में बात की और बताया कि यह कैसे युवाओं के सपनों पर असर डाल रहा है। प्रकाश राज ने सुशांत सिंह की आत्महत्या के पीछे भी नेपोटिज्म को ही कराण बताया है।

प्रकाश राज ने किया ये ट्वीट

प्रकाश राज ने अपने हालिया ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करते हुए अपने पूराने दिनों को याद किया है। उन्होंने बताया कि एक समय उन्हें भी भाई-भतीजावाद के खिलाफ लड़ना पड़ा था। प्रकाश राज ने लिखा, 'नेपोटिज्म मैं इससे होकर गुजरा हूं, मैं बच गया हूं, मेरे जख्म मेरे अंदर गहरे हैं, लेकिन यह बच्चा (सुशांत सिंह राजपूत) नहीं कर सका। हम सीखेंगे .. हम सच में खड़े होंगे और ऐसे सपनों को नहीं मरने देंगे... हैशटैग जस्ट आस्किंग।'

प्रकाश राज के ट्वीट पर आया ये कमेंट

प्रकाश राज के ट्वीट पर आया ये कमेंट

बता दें कि प्रकाश राज का ट्वीट अब सोशल मीडिया पर बहस का केंद्र बन गया है, उनका यह ट्वीट अब वायरल हो रहा है। कई यूजर्स ने रि-ट्वीट और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा, 'नेपोटिज्म एक और दिखाई देने वाला वायरस है, जो न सिर्फ फिल्म उद्योग में बल्कि जॉब सेक्टर में बाकी जगहों पर भी मौजूद है। किसी को कुछ भी नहीं पता है, बस कुछ समय के लिए सभी इस बारे में बात कर रहे हैं, कुछ दिनों के बाद वही पुराना रूटीन चल पड़ेगा।'

    Sushant Singh Rajput के Scicide पर Shekhar Kapur और Kumar Vishwas ने कही ये बड़ी बात |वनइंडिया हिंदी
    सुशांत की मौत को कंगना ने बताया प्लांड मर्डर

    सुशांत की मौत को कंगना ने बताया प्लांड मर्डर

    सुशांत की मौत को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं, इन सवालों के जवाब हर कोई खोज रहा है कि इसी बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के बयान ने एक नई बहस को जन्म दे दिया है, कंगना ने इंस्ट्रागाम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साफ तौर पर कह रही हैं कि सुशांत की मौत सुसाइड नहीं बल्कि एक प्लांड मर्डर है, कंगना वीडियो में काफी गुस्से में हैं, उन्होंने कुछ जर्नलिस्टों पर निशाना साधते हुए कहा है कि कुछ पेड लोग चला रहे हैं कि सुशांत मानसिक रूप से कमजोर था, तो मैं पूछना चाहती हूं कि एक इंजीनियरिंग के इंट्रेंस एग्जाम के रैंक होल्डर का दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है,क्या है इसके पीछे का लॉजिक।

    मुंबई में हुआ सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार

    मुंबई में हुआ सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार

    आपको बता दें कि सोमवार को मुंबई के विले पार्ले के सेवा समाज घाट पर सुशांत का अंतिम संस्कार कर दिया गया, अंतिम विदाई देने के लिए उनके पिता, चचेरे भाई, तीनों बहनें और अन्य करीबी घाट पर मौजूद रहे, फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में मुंबई पुलिस जुटी है क्योंकि सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

    इस शो से मिली पहचान

    इस शो से मिली पहचान

    सुशांत उन गिने चुने कलाकारों में आते हैं जिन्होंने टीवी के बाद फिल्मों में भी अच्छी सफलता हासिल की। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। टीवी के फेसम शो में से एक 'पवित्र रिश्ता' से उनकी बड़ी पहचान मिली थी। हालांकि सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक में काम किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ रूख किया और अपनी पहली फिल्म काय पो छे से उन्होंने सबका ध्यान आकर्षित किया।

    यह भी पढ़ें: सुशांत के घर पहुंचीं अंकिता लोखंडे, एक्टर की मौत से चंद घंटे पहले इंस्टा पर लिखी थी चौंकाने वाली बात, Video

    English summary
    Prakash Raj big statement on Sushant suicide I too have suffered nepotism that child could not bear
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X