• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रकाश जावेड़कर बोले- कांग्रेस शासन में लाखों किसानों में आत्‍महत्‍या की, क्या उनके शरीर में खून नहीं था?

|

नई दिल्‍ली। केन्‍द्र सरकार द्वारा लागू किए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले कई दिनों से दिल्‍ली बॉडर पर हजारों किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके साथ ही किसान केन्‍द्र सरकार पर तरह-तरह के संगीन आरोप लगा रहे हैं। वहीं अब केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस को खून शब्द से बहुत प्यार है. मैं याद दिलाना चाहता हूं कि आप खेती का खून कह रहे हैं. परन्तु, आपने खून का खेल खेला. विभाजन के समय लाखों लोग मरे.लेकिन विभाजन के दौरान रक्तपात के बारे में क्या? 1984 में दिल्ली में 3,000 सिखों को जिंदा जला दिया गया था। क्या यह खून खराबा नहीं था? उन्‍होंने कहा कांग्रेस के शासन के दौरान लाखों किसानों की आत्महत्या से मौत हो गई, क्या उनके शरीर में खून नहीं था?

Prakash Javadekar
    Arunachal में घुसा China, Rahul Gandhi ने PM Modi को याद दिलाया पुराना वादा | वनइंडिया हिंदी

    बता दें किसान आंदोलन को लेकर लगातार विपक्ष केंद्र सरकार पर हमला बोल रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसानों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला जिसके जवाब में अब केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पर जमकर ये निशाना साधा है। जावड़ेकर ने राहुल गांधी से सवाल कि अगर आज देश का किसान गरीब रहा तो किसकी नीति से गरीब रहा?

    जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस ने 50 साल जो विनाशकारी नीति चलाई, उसके कारण किसान गरीब रहा। उसकी उपज का कभी मूल्य नहीं दिया उन्‍होंने पूछा कांग्रेस का खेल क्या है? कल किसान और सरकार के बीच 10वें राउंड की चर्चा है. कैसे भी करके उसे असफल करना है, क्योंकि कांग्रेस नहीं चाहती की किसान की समस्या का समाधान हो किसानृऔर सरकार की वार्ता सफल हो, ये कांग्रेस नहीं चाहती है।

    बता दें राहुल गांधी ने कहा था कि 4-5 परिवार देश पर हावी हैं। जिसका जवाब देते हुए जावेड़कर ने कहा देश पर अब किसी परिवार का राज नहीं है. 125 करोड़ जनता का राज है, ये परिवर्तन हुआ है। 50 साल कांग्रेस ने सरकार चलाई तो एक ही परिवार की सरकार चली।

    Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

    https://www.filmibeat.com/photos/sanjeeda-sheikh-32429.html?src=hi-oi

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Prakash Javedkar said - under Congress rule lakhs of farmers comited suicide, was there no blood in his body?
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X