• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा का राहुल गांधी पर हमला- कांग्रेस शासित राज्यों में दुष्कर्म की घटनाओं पर चुप्पी क्यों?

|

नई दिल्ली। भारत देश जहां नवरात्रि के अवसर पर घर-घर में बेटियों को मां दुर्गा के स्‍वरुप के तौर पर कन्‍या पूजा की जा रही वहीं पंजाब के होशियार के टांडा गांव में एक 6 वर्षीय मासूम बच्‍ची दरिंदों की दरिंदगी का शिकार हुई है।चंद दिनों पहले यूपी के हाथरस में एक लड़की के सामूहिक बलात्‍कार की घटना से देश उबर नहीं पाया कि ये एक और दिल दहला देने और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। हाथरस केस के लेकर भाजपा सरकार को घेरने वाली कांग्रेस और सांसद राहुल गांधी पर पंजाब की इस घटना का लेकर केन्‍द्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर और वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जमकर गुस्‍सा निकाला है ।

rahul

केन्‍दी मंत्री पी जावड़ेकर ने कहा कि होशियारपुर के टांडा गांव में बिहार की 6 साल की दलित लड़की के साथ बलात्कार और हत्या की घटना बेहद चौंकाने वाली है। राजनीतिक दौरों पर जाने के बजाय, राहुल गांधी को टांडा (पंजाब) और राजस्थान का दौरा करना चाहिए और महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं का संज्ञान लेना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि न तो सोनिया गांधी, राहुल गांधी और न ही प्रियंका गांधी ने टांडा में पीड़ित परिवार से मुलाकात की। वे अपनी पार्टी द्वारा शासित राज्यों में महिलाओं के साथ हुए अन्याय पर ध्यान नहीं देते हैं, लेकिन पीड़ित परिवार के साथ फोटो सेशन के लिए हाथरस और अन्य स्थानों पर जाते हैं।

pj

वहीं वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि बिहार के दलित प्रवासी मजदूर की 6 वर्षीय बच्‍ची के साथ होशियारपुर (पंजाब) में बलात्कार, हत्या करके उसको आधा जला दिया गया है और यह भाई और बहन( राहुल गांधी, प्रियंका गांधी) के विवेक को हिला नहीं पाता है जो हर दूसरे स्थान पर भागते हैं जो उन्हें राजनीतिक रूप से मदद देता हो।

बिहार चुनाव: पीएम मोदी की बातों पर भावुक हुए चिराग पासवान, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prakash Javadekar and Sitharaman attack on Rahul Gandhi - why silence on assault incidents in Congress ruled states
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X