• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भर्तियों को 2021 तक टाले जाने की खबरें गलत : भारतीय सेना

|

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने उन रिपोर्ट्स का खंडन किया है। जिसमें कहा गया था कि, इंडियन आर्मी ने नई भर्तियों को 2021 तक के लिए टाल दिया गया है। सेना इन रिपोर्ट्स को लेकर बयान जारी किया है। जिसमें भारतीय सेना ने कहा, भर्तियों को 2021 तक के लिए टाले जाने की खबरें सच नहीं है। राज्य सरकारों की सिफारिशों के अनुसार दोबारा भर्ती शुरू हो जाएगी।

postponement of recruitment in the Indian Army to 2021 are not true: Indian Army

मंगलवार को भारतीय सेना ने एक बयान जारी कर कहा, 'मीडिया के कुछ हिस्सों में ऐसी रिपोर्ट चल रही है कि भारतीय सेना की 2021 के लिए भर्ती टल गई है, जो कि पूरी तरह से गलत है। राज्यों की सिफारिशों पर भर्ती प्रक्रिया को जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा। इंडियन आर्मी के जो रिक्रूटमेंट इस साल होने थे वे जल्द से जल्द शुरू किये जाएंगे।

सेना ने कहा कि, राज्य सरकार की सिफारिशों पर आधारित नियमों के अनुसार रिक्रूटमेंट प्रॉसेस को जितना जल्दी हो सकेगा दोबारा शुरू किया जाएगा। दरअसल कोरोना के कारण इस बार बहुत सी परीक्षाओं की आयोजन तिथि बदली साथ ही बहुत सी परीक्षाएं कैंसिल हो गईं। कुछ की तारीख बदलकर नई तारीख पर परीक्षा संपन्न कराने की बात कही गई।

यौन उत्पीड़न मामले में महेश भट्ट बोले- मै तीन बेटियों का पिता हूं, मेरे नाम का दुरुपयोग किया गयायौन उत्पीड़न मामले में महेश भट्ट बोले- मै तीन बेटियों का पिता हूं, मेरे नाम का दुरुपयोग किया गया

English summary
postponement of recruitment in the Indian Army to 2021 are not true: Indian Army
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X