• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सांसद मोहन डेलकर की पोस्‍टमार्ट रिपोर्ट में खुदकुशी की पुष्टि, सुसाइड नोट में लिखे हैं 40 लोगों के नाम

|

मुंबई। केंद्र शासित प्रदेश दादर और नागर से निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर का सोमवार को मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके में स्थित एक होटल में शव पाया गया था। कमरे में उनका शव पंखे से लटकता हुआ मिला था। अब मोहन डेलकर का पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आ गया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक डेलकर ने खुदकुशी की है। मुंबई पुलिस का कहना है कि फंदे से लटकने के चलते डेलकर के गले की सांस नली टूट गई और उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि मोहन डेलकर सात बार से सांसद थे। उनकी उम्र 58 साल थी। वे अपने पीछे अपनी पत्नी कलाबेन डेलकर और दो बच्चों अभिनव और द्विविता को छोड़ गए हैं।

सांसद मोहन डेलकर की पोस्‍टमार्ट रिपोर्ट में खुदकुशी की पुष्टि, सुसाइड नोट में लिखे हैं 40 लोगों के नाम

6 पन्‍ने के सुसाइड नोट में 40 लोगों का नाम

पुलिस के मुताबिक जिस होटल के कमरे में मोहन डेलकर ने खुदकुशी की है उसी कमरे से 6 पन्‍नों का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि इस सुसाइड नोट में 40 लोगों का नाम है। वे कौन लोग हैं? फिलहाल पुलिस ने कुछ नहीं बताया है क्‍योंकि क्योंकि नाम के बारे में तहकीकात करने से पहले पुलिस कुछ नहीं कहना चाहती है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मोहन डेलकर ने जो सुसाइड नोट गुजराती में लिखा है वो उन्‍हीं की हैंडराइटिंग है या नहीं। जांच फोरेंसिक डिपार्टमेंट कर रहा है।

पुलिस अब यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ऐसा क्‍या हुआ जो मोहन डेलकर को ये कदम उठाना पड़ा। एक और बड़ा सवाल यह कि दादरा और नगर हवेली के सांसद मुंबई में क्या कर रहे थे? हालांकि इस संबंध में जो जानकारी मिल पा रही है उसके मुताबिक डेलकर पिछले हफ्ते जेडीयू पार्टी के नेताओं से मिले थे। इन नेताओं से मिलकर उन्होंने दादरा और नगर हवेली के हालात पर चर्चाएं की थीं। वे सांसदों के प्रतिनिधिमंडल को लेने मुंबई आए थे और 23 फरवरी को इन सांसदों को वो दादरा और नगर हवेली ले जाने वाले थे।

मुंबई एयरपोर्ट पर व्‍हील चेयर पर दिखे कॉमेडियन कपिल शर्मा, मीडिया को दी 'गाली'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Post mortem report confirms suicide, says Mumbai Police on the death of Lok Sabha MP Mohan Delkar.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X