• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना से हो रहीं मौतों पर भड़कीं पूजा भट्ट, कहा- 'पॉलिटिकल क्लास के हाथ खून से रंगे हैं, क्योंकि...'

|

मुंबई, 22 अप्रैल: देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेकाबू हो गई है। गुरुवार (22 अप्रैल) को देश में कोविड-19 के 3 लाख 14 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं और 2 हजार से ज्यादा लोगों की मौतें हुई हैं। कोरोना वायरस से हो रही मौतों को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। आम जनता से लेकर विपक्ष के नेता सेलेब्रिटी हर कोई नाकाम मेडिकल सिस्टम और सरकार को कोविड डेथ के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है। इसी क्रम बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट ने मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं। पूजा भट्ट ने आरोप लगाया है कि इस महामारी के दौर में सरकार ने जनता को अकेला उनके हाल पर छोड़ दिया गया है। पूजा भट्ट ने कहा है कि देश में मेडिकल सिस्टम और सरकार फेल हो गई है। पूजा भट्ट ने मौजूदा सरकार को नाकाम बताया है।

Pooja Bhatt
    Coronavirus: Modi सरकार पर भड़कीं Pooja Bhatt, पॉलिटिकल क्लास के हाथ खून से रंगे... | वनइंडिया हिंदी

    पूजा भट्ट ने गुरुवार (22 अप्रैल) को किए अपने ट्वीट में लिखा है, ''क्या किसी को भी सर्वाइवर्स गिल्ट महसूस हो रहा है? ...क्योंकि मुझे तो ये जरूर फील हो रहा है। हर मौत जिसके बारे में मैं सुनती हूं...मेरे लिए एक झटका जैसा होता है। ये सिस्टम बुरी तरह से फेल हो गया है। पॉलिटिकल क्लास के हाथ खून से रंगे हुए हैं...क्योंकि उन्होंने इसके लिए पहले से तैयारियां नहीं कीं, क्योंकि उन्होंने हमें गलत संदेश दिया कि सबकुछ ठीक है... क्योंकि उन्होंने हमें हमारे हाल पर छोड़ दिया।''

    पूजा भट्ट का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। ट्वीट्स पर कई सारे लोगों ने कमेंट कर अपनी राय बताई है। कई लोगों ने कहा है कि वो बेबस और लाचार महसूस कर रहे हैं। पूजा भट्ट अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर पोस्ट करती रहती हैं। पूजा भट्ट कई दिनों से कोरोना को लेकर सरकार की विफलता पर सवाल उठा रही हैं।

    पूजा भट्ट से पहले प्रियंका चोपड़ा अभनिता सोनू सूद सहित कई कलाकारों ने कोरोना की स्थिति पर कहा है कि भारत में हालात बहुत खराब हैं। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में कहा था कि भारत की हालत बहुत चिंताजनक है। प्रियंका ने लोगों से घर में रहने की अपील की थी। वहीं सोनू सूद ने कहा था कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर में हमारी सिस्टम पूरी तरह से फेल हो गई है।

    ये भी पढ़ें- हिंदी सिनेमा के मशहूर सिनेमैटोग्राफर जॉनी लाल का निधन, माधवन, तुषार कपूर समेत कई सितारों ने जताया दुख

    बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में मरीजों की बढ़ती संख्या की वजह से मेडिकल ऑक्सीजन, कोविड बेड्स और रेमडेसिविर दवा की भारी किल्लत का सामना हर राज्य कर रहा है। हालांकि केंद्र सरकार ने भरोसा दिलाया है कि जल्द से जल्द ऑक्सीजन और रेमडेसिवि की आपूर्ति कराई जा रही है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    pooja bhatt comment on coronavirus situation says political class has blood on their hands
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X