• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Pooja Bedi ने शेयर कीं 90s में आए विवादित कॉन्डम एड की बोल्ड तस्वीरें, इंटरनेट पर बढ़ी गर्मी

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूजा बेदी आज भले ही उम्र के उस पड़ाव पर पहुंच गई हैं, जहां उन्हें सीनियर एक्ट्रेस कहा जाता है लेकिन एक ऐसा भी दौर था जब उनकी हॉटनेस देख लोगों के पसीने छूट जाते थे। पूजा बेदी ने अपने उन्हीं दिनों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा की हैं। जवानी के समय की तस्वीरों में पूजा बेदी बेहद हॉट नजर आ रही हैं, उनके फोटोज ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। बता दें कि ये तस्वीरें 90 के दशक में आए एक विवादित कॉन्डम एड की हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

अपने पुराने दिनों की यात्रा पर निकली पूजा बेदी ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। आपको बता दें कि पूजा बेदी टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 5 में भी नजर आ चुकी हैं। हाल में शेयर की गई तस्वीरों में पूजा बेदी काफी यंग और बोल्ड नजर आ रही हैं। एक कॉन्डम विज्ञापन के दौरान उन्होंने ये तस्वीरें एक्टर और मॉडल मार्क रॉबिन्सन के साथ खिंचवाई है। पूजा बेदी का यह विज्ञापन 1991 में काफी विवादों में रहा था।

1991 शूट किया गया था विज्ञापन

1991 शूट किया गया था विज्ञापन

एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, '1991 में दिवंगत प्रबुद्ध दासगुप्ता द्वारा कामसूत्र कंडोम विज्ञापन के लिए मेरे शूट के दौरान ली गई कुछ तस्वीरें।' पूजा का कंडोम ऐड उस समय काफी विवादों में रहा था, इसके दूरदर्शन पर प्रसारित करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, लेकिन बाद में केबल टीवी पर यह एड दिखाया जाने लगा था। दिग्गज विज्ञापन निर्माता एलीक पदमसी ने पूजा बेदी के एड को डायरेक्ट किया था।

मार्क रॉबिन्सन के साथ दिए बोल्ड सीन

मार्क रॉबिन्सन के साथ दिए बोल्ड सीन

एक इंटरव्यू में पूजा बेदी ने इस विज्ञापन के बारे में बात करते हुए बताया था कि इसकी शूटिंग गोवा में की गई थी। जब मैंने विज्ञापन पर हस्ताक्षर किए, तो मुझे बताया गया कि मुझे शॉवर में रहना होगा और मार्क रॉबिन्सन एक बोट पर होंगे। जब मैं स्टूडियो पहुंची तो मैंने वहां मार्क रॉबिन्सन को देखा। मैंने पूछा कि वह स्टूडियो में क्या कर रहा था? यही वह समय था जब मुझे पता चला कि विज्ञापन में मार्क को मेरे साथ शॉवर में दिखाया जाएगा। मुझे मार्क पर हाथ से पानी के छींटे फेकने को कहा गया, मैं हैरान और आश्चर्य थी, हालांकि सब अच्छे से हो गया।

मॉडल को छूने से कर दिया था इनकार

मॉडल को छूने से कर दिया था इनकार

पूजा बेदी ने बताया कि विज्ञापन के दौरान उन्होंने मार्क रॉबिन्सन को छूने से इनकार कर दिया था। पूजा ने कहा, 'मुझे उस समय बड़ा झटका लगा जब मुझसे मार्क की पीठ पर चिपकने के लिए कहा गया, मैंने ऐसा करने से मना कर दिया था। शूट के बीच मैंने मार्क रॉबिन्सन को छूने से इनकार कर दिया। विज्ञापन में मार्क की पीठ को दबाता हुआ हाथ मेरा नहीं बल्कि एक मेकअप आर्टिस्ट का था। एड में सिर्फ यह दिखाना था कि वह हाथ मेरा है, हालांकि मैंने मार्क के साथ कई एड किए और उनमें उन्हें छुआ भी।'

यह भी पढ़ें: बिकिनी पहन 48 साल की मंदिरा बेदी ने बॉथटब के सामने बहाया पसीना, सोशल मीडिया पर छाया वर्कआउट VIDEO

Comments
English summary
Pooja Bedi shares bold pictures of condom advertisement from the 1991
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X