• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: मंगेतर के साथ गोवा में एंजॉय कर रहीं पूजा बेदी, कहा- 'डर और मास्क की घुटन में जीना सही नहीं'

|

मुंबई, 15 अप्रैल: पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है, जहां लाखों लोग रोजाना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। तो वहीं बड़ी संख्या में महामारी की वजह से लोगों की मौत हो रही। इस सबके बीच बॉलीवुड की हस्तियां आराम से जिंदगी के मजे ले रही हैं। हाल ही में कई सारे सेलेब्रिटीज मालदीव गए हुए थे, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वहीं अब एक्ट्रेस पूजा बेदी भी अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ गोवा पहुंच गई हैं। वहां पर उन्होंने एंजॉय करते हुए लोगों के लिए एक खास मैसेज दिया।

'जिंदगी की गारंटी मृत्यु'

'जिंदगी की गारंटी मृत्यु'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए पूजा ने लिखा कि इस ग्रह पर रहते हुए अपनी जिंदगी को जियो। जिंदगी की एकमात्र गारंटी मृत्यु है और ये निश्चित है, जो चीज मायने रखती है वो ये है कि आप इसे कैसे जीते हैं। निश्चित रूप से ये भय और अनिश्चितता की स्थिति में नहीं होना चाहिए। पहले ही हमारी जिंदगी का पूरा एक साल चोरी हो गया है। जिंदगी का मतलब डर और मास्क की घुटन में जीना नहीं है। धूप और ताजी हवा से इम्यूनिटी पावर बढ़ती है। उन्होंने इसके साथ #Love #HappyGoa जैसे हैशटैग इस्तेमाल किए।

गोवा से करती हैं प्यार

गोवा से करती हैं प्यार

एक दूसरा वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि आई लव गोवा, गोवा को प्यार करने की कई वजह हैं, बाहर की लोकेशन, स्थानीय लोगों का स्वागत, शानदार खाना और सबसे जरूरी बात मेरा स्वास्थ्य और गोवा में बिजनेस। पूजा के मुताबिक साफ हवा के साथ सूरज पर चमकती रोशनी की वजह से आप गोवा से प्यार करने लगेंगे। यहां पर खुशियों के साथ खुलापन भी है। दोनों वीडियो में उन्होंने अपने साथ आसपास के नजारे को भी दिखाया।

12 साल बाद टूटी शादी

फिल्मी करियर को देखें तो पूजा ने 1991 में 'विषकन्या' से बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं। हाल ही में वो नेटफ्लिक्स की सीरीज 'Masaba Masaba' में नजर आई थीं। वहीं निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी, लेकिन 12 साल बाद उनका तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई की। पूजा की बेटी अलाया फर्नीचरवाला भी काफी फेमस हैं। 2020 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

मंदिरा बेदी की बेटी को लेकर ट्रोल्स ने किया भद्दा कमेंट तो भड़कीं ऐक्ट्रेस,'मेरा खून खौल जाता है,मन करता है..'मंदिरा बेदी की बेटी को लेकर ट्रोल्स ने किया भद्दा कमेंट तो भड़कीं ऐक्ट्रेस,'मेरा खून खौल जाता है,मन करता है..'

English summary
Pooja Bedi Maneck Contractor in Goa ife is meant to be lived not spent caged
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X