• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक: पीएम मोदी पर कांग्रेस के ट्वीट को लेकर राजनीतिक विवाद, बताया था 'अंगूठा छाप'

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, 19 अक्टूबर। कर्नाटक में उप चुनाव को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच राजनीतिक दलों में वाक युद्ध भी जारी है। सोमवार को अपने एक ट्वीट में कर्नाटक कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कुछ ऐसा कहा जिससे राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया है। प्रदेश की कांग्रेस इकाई ने ट्वीट में पीएम मोदी को 'अंगूठा छाप' बताते हुए पार्टी द्वारा किए गए विकास कार्यों का गुणगान गाया। कांग्रेस के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने भी करारा जवाब दिया है।

Political controversy over Karnataka Congress tweet on PM Modi BJP retaliates

कर्नाटक कांग्रेस ने कन्नड़ भाषा में किए गए ट्वीट में लिखा, 'कांग्रेस ने स्‍कूल बनाए लेकिन मोदी कभी पढ़ने नहीं गए, यहां तक कि कांग्रेस ने उम्रदराज के सीखने के लिए भी योजनाएं बनाईं लेकिन यहां भी मोदी नहीं सीख सके। जिन लोगों ने भीख मांगना प्रतिबंधित होने के बावजूद इसे चुना, उन्‍होंने आज लोगों को भीख मांगने के लिए मजबूर कर दिया है। देश #अंगूठाछाप मोदी के कारण कष्‍ट झेल रहा है।' कांग्रेस के इस ट्वीट की अब काफी आलोचना हो रही है, खुद अपनी ही पार्टी के नेता भी इसे सही नहीं बता रहे। हालांकि उन्होंने ट्वीट की निंदा करने से भी इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी देंगे कुशीनगर को बड़ी सौगात, 20 अक्टूबर को इंटरनेशनल एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन

कर्नाटक कांग्रेस के प्रवक्ता लावण्या बलाल ने ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इस्तेमाल की गई भाषा ठीक नहीं है, इसे लेकर जांच भी की जाएगी लेकिन वह इसके लिए माफी नहीं मांगेंगी और ना ही इससे पीछे हटेंगी। वहीं बीजेपी भी कांग्रेस के इस ट्वीट से आग बबूला है। बीजेपी की राज्य प्रवक्ता मालविका अविनाश ने कहा कि इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस किस हद तक नीचे गिर गई है। वह इस ट्वीट पर टिप्पणी करना भी उचित नहीं समझतीं। बता दें कि कर्नाटक में पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा को हटाने के बाद सीएम बसवराज बोम्मई ने राज्य की कमान संभाली है, लेकिन उप चुनाव में बीजेपी की साख दांव पर लगी है।

English summary
Political controversy over Karnataka Congress tweet on PM Modi BJP retaliates
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X