चंडीगढ़: अगर आज पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुआ विकास तो हो सकती है गिरफ्तारी

Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को पुलिस ने नोटिस दिया है। पुलिस की ओर से दी गई नोटिस को बराला के किसी परिजन ने रिसीव नहीं किया जिसके चलते उसके दोनों घरों पर नोटिस चस्पा कर दी गई है। माना जा रहा है कि अगर बराला पूछताछ के लिए पुलिस के समक्ष पेश नहीं होंगे तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस की ओर से बराला के दोनों घरों पर चस्पा की गई नोटिस में लिखा है कि ' विकास बराला, पुत्र सुभाष बराला निवासी H No. 74 सेक्टर 07, चंडीगढ़ को उपरोक्त मामले में 9 अगस्त 2017 को 11 बजे सुबह सेक्टर 26 स्थित पुलिस स्टेशन में जांच के संबंध में हाजिर होना है।'

अगर आज पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुआ विकास तो हो सकती है गिरफ्तारी
Chandigarh Stalking: Subhash Barala ने बीच में छोड़ी PC, बेटे का आया फोन | वनइंडिया हिंदी

इस मसले पर सुभाष बराला के निजी सचिव ने कृष्ण कुमार ने कहा कि हमें विकास के लिए पुलिस की नोटिस मिली है। इससे ज्यादा जानकारी मेरे पास नहीं है। बता दें कि राज्य की सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर आरोप है कि उसने भारतीय प्रशासनिक सेवक (IAS) की बेटी वर्णिका कुंडु के साथ छेड़छाड़ की है जिसके चलते पुलिस ने उसे हिरासत में भी ले लिया था जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया था। मंगलवार (8 अगस्त) को दावा किया गया था कि पुलिस को 5 सीसीटीवी फुटेज मिल है, जिसमें विकास, वर्णिका का पीछा करते हुए नजर आ रहा है।

इससे पहले पुलिस ने कहा था कि जिस रास्ते पर वर्णिका का पीछा विकास ने किया वहां के 5 सीसीटीवी खराब हैं। रास्ते में कुल 9 सीसीटीवी कैमरे थे, जिसमें से सिर्फ 4 ही काम कर रहे थे। बता दें कि विकास बराला और आशीष कुमार ने आईएएस की बेटी की कार का पीछा किया था। उन्होंने वर्णिका के कार का दरवाजा भी खोलना चाहा। हालांकि वर्णिका के फोन करने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया। फिलहाल विकास बराला के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 डी (धोखाधड़ी) और सीआरपीसी की धारा 185 (मोटर वाहन अधिनियम) के तहत दर्ज किया गया है।

वहीं पहली बार मीडिया के सामने आए सुभाष बराला ने वर्णिका को अपनी बेटी बताते हुए कहा था कि आरोपी के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होनी चाहिए। सुभाष बराला ने कहा कि वर्णिका मेरी बेटी जैसी है, उसे न्याय मिलना ही चाहिए। उन्होंने कहा कि विकास के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होनी चाहिए। बराला ने खुद को और बीजेपी को इस पूरे मामले से अलग करते हुए कहा था कि इस मामले में मेरा और बीजेपी का इस मामले से कोई लेना देना नहीं। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police summons Haryana BJP President's son Vikas Barala at 11 am today, in stalking case
Please Wait while comments are loading...